चाकू से वार करके 19 वर्षीय युवती की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयोग चाकू भी बरामद

गुरुग्रामः 10 जुलाई 2023 – आज दिनांक 10.07.2023 को दोपहर लगभग 12 पुलिस थाना पालम विहार गुरुग्राम के एरिया के गांव मौलाहेङा में एक 19 वर्षीय युवती पर एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया था, जिसके कारण युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस बारे थाना पालम विहार में अभियोग अंकित किया गया।

पुलिस थाना पालम विहार की पुलिस टीम ने हत्या करने की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी को घटनास्थल से (मौलाहेङा, गुरुग्राम) से काबू करके गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान रामकुमार (उम्र 23 वर्ष) के रुप में हुई।

पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मृतक युवती अपने परिवार सहित मौलाहेङा गांव में रह रही थी तथा आरोपी युवक राजकुमार भी मौलाहेड़ा गांव में रहा था। मूलरूप से ये दोनों ही जिला बदायूं (उ.प्र.) के ही रहने वाले हैं। इनके घरवालों द्वारा इन दोनों की सगाई की गई थी लेकिन किसी कारण से लङकी (मृतिका) के घरवालों ने इनकी सगाई तोङ दी थी, जिसकी रंजिश रखते हुए आरोपी ने मौका पाकर युवती पर हमला कर दिया। पेट में चाकू से किए गए वार के कारण युवती की मौके पर ही मौत हौ गई।

आरोपी द्वारा वारदात में प्रयोग किया गया चाकू व मोबाईल फोन आरोपी के कब्जा से बरामद किया गया है। आरोपी को आगामी कार्यवाही के लिए माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!