जनता ने भाजपा के खिलाफ दी थी वोट लेकिन सत्ता के लिए भाजपा की गोद में जा बैठी जेजेपी: सुरजेवाला

उचाना।09-07-2023 – ग्रेस राज्यसभा सदस्य एवं राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि जो अपने आप को नया बताता था वो चोला पहने हुआ ठग था। उचाना के साथ विश्वासघात करके आपके विश्वास को लुट कर चला गया। जिसको जेजेपी ने वोट दी थी वो भाजपा के खिलाफ दी थी लेकिन चुनाव के बाद ये भाजपा की गोदी में जाकर बैठ गए। उचाना, टोहाना, नारनौंद, नरवाना हलका हो सभी हलकों से भाजपा के खिलाफ वोट डाली गई थी। वो बात करते थे भाजपा को जमुना पार भेजने की लेकिन वोट लेकर आपको भाजपा के हाथों बेच दिया। वे हनुमान मंदिर में आयोजित कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम का आयोजन हिसार लोकसभा कांग्रेस के पूर्व प्रधान एवं पीसीसी सदस्य मनोज नचार ने किया। कांग्रेस नेता के पूरे भाषण में दुष्यंत चौटाला, चौ. बीरेंद्र सिंह निशाने पर रहे।

उन्होंने कहा कि उचाना, हरियाणा की वोटों की बेचने का काम जेजेपी ने किया। अरबों, करोड़ों रुपये कमाने के लिए सत्ता की नाव में सवार हो गया। जनादेश हलके के लोगों ने भाजपा के खिलाफ दिया था। सत्ता की मलाई आज दुष्यंत चौटाला खा रहे है। उचाना के लोगों के साथ धोखा, छल, कपट किया है। कोरोना के अंदर हम लोगों की मदद के लिए जा रहे थे लेकिन एक आदमी उस समय जो आज सत्ता में है वो दारू बेचकर रुपये कमाने में लगा हुआ था। कोरोना में लोग मर रहे थे ऑक्सीन को लेकर लोग तरस रहे थे लेकिन जो उचाना से विधायक बना वो दो साल उचाना में आया तक नहीं। ये धरती मेरी मां है इसलिए पीड़ा होती है। वोट लिया हरियाणा के किसानों के नाम पर उसके बाद धोखा करके सत्ता में बैठ गया। जब लाखों किसान दिल्ली सीमा पर बैठा था। उन किसानों के रास्ते में कीले दुष्यंत चौटाला ने बिछाई। किसानों पर लाठीचार्ज हुआ लेकिन एक शब्द तक उनके पक्ष में नहीं बोला। दुष्यंत चौटाला अपने आप को अगर किसान हितैष मानते है तो वो किसान आंदोलन में अपने पद से इस्तीफा देकर किसानों के बीच क्यों नहीं आया। प्रदेश में 35 पेपर लिक हो चुके है एक शब्द भी दुष्यंत चौटाला ने इस पर अब तक नहीं बोला है। युवाओं को सुनहरे भविष्य का सपना चुनाव में दिखाया गया।

समर्थकों ने लगाए भावी सीएम के नारे
रणदीप सुरजेवाला जब कार्यक्रम में पहुंचे तो यहां पर पुष्प वर्षा, ढोल नगाड़ो के साथ स्वागत किया गया। यहां पर कार्यकर्ताओं ने रणदीप सुरजेवाला को भावी सीएम बताते हुए जमकर नारेबाजी की। कार्यक्रम को लेकर तय किया गया हॉल कमरा लोगों की भीड़ के चलते छोटा पड़ गया। जितने लोग हॉल कमरे के अंदर थे उससे अधिक बाहर खड़े हुए थे। मनोज नचार ने कहा कि प्रदेश की जनता रणदीप सुरजेवाला को प्रदेश का सीएम देखना चाहती है। उचाना हलके के लोग दोनों परिवारों से तंग आ चुके है। कोई बांगर में सत्ता के लाने पर लोगों को गुमराह करता है तो कोई 75 प्रतिशत युवाओं को रोजगार देने का झूठा वायदा करता है। ये दोनों नेता एक-दूसरे से चुनाव लडऩे को लेकर लिखित रूप में मांग कर रहे है। ये दोनों परिवार चुनाव में हारेंगे ये वो आज खुले मंच से कहते है। इस मौके पर डॉ. राजकुमार गोयल, रामपाल झील, सुरेंद्र श्योकंद, सुनील रेढू, ईश्वर अलेवा, अंशुल सिंगला, रघबीर भारद्वाज, वीरेंद्र रायचंद वाला, अशोक मलिक, बृजेंद्र सुरजेवाला, ईश्वर नैन, रामभज लोधर, जगदीश मंडोलीवाला, राजेश संदलाना, कैलाश सिंगला, जितेंद्र श्योकंद, अनिल डाहोला, सत्यनारायण मखंड, हिमांशु छातर, भारतभूषण पार्षद, राजेश करसिंधु, कपिल पार्षद, धर्मबीर, बंसीलाल गोइयां, राकेश जैन, राकेश खटकड़, जियालाल, सुरेंद्र सरपंच मौजूद रहे।

error: Content is protected !!