चंडीगढ़, 06 जुलाई 2023 – भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव व सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लगातार फिर से भाजपा जजपा सरकार पर हमलावर हुए। सुरजेवाला ने खट्टर दुष्यंत चौटाला को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मनोहरलाल खट्टर व दुष्यंत चौटाला की सरकार जब सीइटी पास आठ गुना प्रत्याशियों को बुला सकती है तो ये #CET परीक्षा पास करने वाले हर “क्वालिफाइड” बेरोज़गार को क्यों नहीं बुला सकती और अब 4 गुणा से सिर्फ़ 8 गुना क्यों? 20 गुणा क्यों नही? क्या मुख्यमंत्री जबाब देंगे?

सुरजेवाला ने हरियाणा के युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि नौजवान साथियों याद रखिए कि इतिहास की सबसे अनाड़ी, अयोग्य, नकारा व दृष्टिहीन खट्टर सरकार का “बौद्धिक दिवालियापन” न केवल एक बार फिर उजागर हो गया है बल्कि सरकार ने कांग्रेस की बुलंद आवाज़ के सामने फिर पलटी मारकर हमें सही और खुद के ग़लत होने की बात स्वीकार कर ली है।

उन्होंने कहा कि नौ साल के युवा विरोधी सत्ता संचालन में शासन प्रणाली के ‘श’ तक की समझ न रखने वाली खट्टर सरकार ने अभी ‘आधी पलटी’ ही मारी है। अगर थोड़ी सी भी नैतिकता बची है तो उसे सभी सीइटी पास युवाओं को रोज़गार प्रक्रिया में शामिल करना चाहिए वर्ना इस परीक्षा का अर्थ ही क्या है ?

सुरजेवाला ने कहा कि तानाशाही सरकारें झुकती भी है सिर्फ उन्हें झुकाने वाला होना चाहिए। आज कांग्रेस पार्टी और प्रदेश के युवाओं ने सिर्फ अंगड़ाई ही ली है आगे बहुत बड़ी लड़ाई लड़नी है। हमारा हरियाणा प्रदेश के हर वासी से वायदा है कि हम भविष्य में भी आपसे जुड़े हर मसले को इसी तरह पूरे ज़ोर-शोर से उठाकर “कुपढ” हरियाणा सरकार को घुटने टेकने व जन सापेक्ष फ़ैसले लेने पर मजबूर करेंगे।

error: Content is protected !!