-बिजली मंत्री से मिले आश्वासन के बाद नवीन गोयल ने कही यह बात
-चंडीगढ़ में बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला को सौंपा पत्र
-दोनों बिजली की लाइनें हटने पर किया जाएगा बिजली मंत्री का स्वागत

गुरुग्राम। शहर की पुरानी कालोनी पटेल नगर में बिजली की हाई टेंशन लाइन से बनी टेंशन को दूर कराने के लिए लगातार प्रयासरत पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल के प्रयास सफल भी हो रहे हैं। मंगलवार को नवीन गोयल ने क्षेत्र में बची हुई एक लाइन से तारें हटवाने के लिए चंडीगढ़ में बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला से मुलाकात की। उन्होंने बिजली निगम के चीफ इंजीनियर को तुरंत निर्देश दिए कि एक महीने के भीतर इन तारों को हटाया जाए।

नवीन गोयल की ओर से बिजली मंत्री रणजीत सिंह को सौंपे गए पत्र में कहा गया कि पटेल नगर के घरों के ऊपर से गुजर रही 66केवी और 11000केवी की दो लाइनें परेशानी का सबब बनी हुुुुई हैं। ये लाइनें पटेल नगर से होते हुए शीतला कॉलोनी, राजीव नगर के घरों के ऊपर से भी गुजरती हैं। इस कारण इन क्षेत्रों के हजारों मकान और लोग इससे प्रभावित हैं। लोगों को इन लाइनों से काफी परेशानी होती है। इसलिए इन लाइनों को इन क्षेत्रों से हटाकर लोगों को राहत दी जाए। नवीन गोयल के आग्रह पर बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने मौके पर ही बिजली निगम के चीफ इंजीनियर एमके वत्स से बात की और आदेश दिए कि एक महीने के भीतर ही बची हुई लाइनों को हटाया जाए।

बिजली मंत्री के इस ठोस आश्वासन और अधिकारियों को निर्देशित करने पर नवीन गोयल ने उनका आभार जताया। जनता के हित में इस अहम निर्णय के लिए धन्यवाद किया। नवीन गोयल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, पूर्व सांसद डा. सुधा यादव, प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का धन्यवाद करते हुए कहा कि जनहित व संगठन के हित में उनके द्वारा ऐतिहासिक कार्य किए जा रहे हैं।

नवीन गोयल ने बताया कि इन लाइनों के हट जाने के बाद गुरुग्राम में बिजली मंत्री का सम्मानसूचक पगड़ी पहनाकर स्वागत और सम्मान किया जाएगा। नवीन गोयल ने यह भी कहा कि जनता की समस्याओं को सरकार, मंत्री दूर करने के लिए कटिबद्ध हैं। जब भी उन्हें कोई समस्या बताई जाती है तो वे तुरंत समाधान भी करते हैं।

error: Content is protected !!