WordPress database error: [Deadlock found when trying to get lock; try restarting transaction]
CREATE OR REPLACE VIEW wp_5pzm3tzkyg_wsm_monthWisePageViews AS SELECT DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m') as recordMonth, SUM(totalViews) as pageViews FROM wp_5pzm3tzkyg_wsm_pageViews GROUP BY DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m')

WordPress database error: [Deadlock found when trying to get lock; try restarting transaction]
CREATE OR REPLACE VIEW wp_5pzm3tzkyg_wsm_monthWiseBounce AS SELECT DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m') as recordMonth, COUNT(*) as bounce FROM wp_5pzm3tzkyg_wsm_bounceVisits GROUP BY DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m-')

चौ. उदयभान व दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ता बैठक लेकर भिवानी में 9 जुलाई को होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम की तैयारियों को दी धार - Bharat Sarathi
कार्यकर्ताओं का संघर्ष और पसीना व्यर्थ नहीं जायेगा – उदयभान
विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में उमड़ रही भारी भीड़ से बौखलाई बीजेपी सरकार – दीपेन्द्र हुड्डा
हरियाणा से रेल प्रोजेक्ट, एयरपोर्ट, विश्वविद्यालय, पावर प्रोजेक्ट छीने जा रहे और सरकार चुपचाप देख रही – दीपेन्द्र हुड्डा

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौ. उदयभान व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आवाह्न पर 9 जुलाई को अनाज मंडी, भिवानी में होने वाले ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये नारनौल में महेंद्रगढ़ जिले के नेताओं, कार्यकर्ताओं की एक विशेष मीटिंग ली और सभी को जिम्मेदारियां सौंपी। इस दौरान नारनौल जाते समय रास्ते में जगह-जगह उनका काफिला रोककर भव्य स्वागत किया गया। चौ. उदयभान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भिवानी में 8वां विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम पहले के कार्यक्रमों से भी ज्यादा सफल होगा। विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में उमड़ रही भारी भीड़ से बीजेपी सरकार बौखला गई है। सत्ता में बैठे जो लोग पहले चंडीगढ़ छोड़ने को तैयार नहीं थे, वो अब जनता के बीच जाने के लिये मजबूर हो गये। इतना ही नहीं, अब तो केंद्र से भी बड़े बड़े नेता हरियाणा में आकर यहाँ भाजपा की खिसक चुकी जमीन को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का संघर्ष और पसीना व्यर्थ नहीं जायेगा, इस सरकार के जाने के दिन अब नज़दीक आ गए हैं।

इस अवसर पर सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय मंजूर हजारों करोड़ लागत वाले बड़े प्रोजेक्ट हरियाणा से बाहर चले गये। रेल बजट में मंजूर सोनीपत की रेल कोच फैक्ट्री बनारस चली गयी। महम हांसी और भिवानी के बीच बनने वाला इंटरनेशनल एयरपोर्ट जेवर चला गया। गुरुग्राम में मंजूर कराया गया देश का पहला रक्षा विश्वविद्यालय गांधी नगर गुजरात में चला गया। उन्होंने कहा कि ‘4D सरकार’ अब एक और बड़े प्रोजेक्ट को हरियाणा से छीनने की साजिश कर रही है।

यमुनानगर के 800MW पावर प्लांट को झारखंड लेकर जाने की तैयारी चल रही है। एक के बाद एक एयरपोर्ट, विश्वविद्यालय, पावर प्रोजेक्ट और फैक्ट्रियां हरियाणा से छीनी जा रही हैं। सरकार के सौतेले व्यवहार के कारण विकास में नंबर 1 रहा हरियाणा अब हर क्षेत्र में पिछड़ेपन से ग्रस्त है। एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट प्रदेश से जा रहे हैं लेकिन हरियाणा की सरकार चुपचाप बैठी हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी ने 9 साल के बाद शिक्षा और स्वास्थ्य की जो 4 परियोजनाएं – राष्ट्रीय कैंसर संस्थान (NCI), NID, IIIT आयुष विश्वविद्यालय गिनवाये वो न केवल हमने मंजूर कराए बल्कि इनका शिलान्यास करवाकर काम भी कराया था। जबकि, वर्ष 2015 में खुद मुख्यमंत्री जी ने मनेठी (रेवाड़ी) एम्स की घोषणा की थी, 8 साल बीतने के बाद भी आज तक इसका काम शुरू नहीं हो सका। इतना ही नहीं कागजों में कैद मनेठी एम्स को अब तक हरियाणा सरकार जमीन भी नहीं दिलवा पाई।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि रिकॉर्ड महंगाई और रिकॉर्ड बेरोजगारी से आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। गठबंधन सरकार ने प्रदेश का भट्ठा बैठा दिया है। एनएसओ की रिपोर्ट बताती है कि हरियाणा में देश में सबसे ज्यादा बेरोज़गारी है। हरियाणा में रिकॉर्डतोड़ बेरोज़गारी के चलते युवा नशे की गिरफ्त में आ रहे हैं जिसके कारण स्थिति भयावह होती जा रही है। ख़ुद गृहमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि हरियाणा में नशा इतना बढ़ गया है कि देश के प्रधानमंत्री तक को इसकी चिंता सता रही है। लेकिन हरियाणा की गठबंधन सरकार को कोई चिंता नहीं है वो धड़ल्ले से नशा कारोबारियों को संरक्षण दे रही है। NCRB की रिपोर्ट और SPI इंडेक्स बताता है कि हरियाणा अपराध में नंबर वन राज्य बन गया है, जहां नागरिक सबसे असुरक्षित हैं। बीजेपी-जेजेपी सरकार केवल जनता की आँखों में धूल झोंकने की नाकाम कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और जजपा के बीच प्रदेश के विकास के लिये नहीं बल्कि भ्रष्टाचार और लूट की छूट का समझौता हुआ था। सत्ता में बैठे लोग दोनों हाथों से प्रदेश को लूट रहे हैं। माईनिंग, शराब, रजिस्ट्री समेत अलग-अलग विभागों में कौन कितना लूटेगा, इसका समझौता चल रहा है। इसी समझौते के तहत भर्ती घोटाला, पेपर लीक घोटाला, माईनिंग घोटाला, शराब घोटाला समेत कई दर्जन घोटाले अंजाम दिये गये। प्रदेश के लोगों को अब सारी उम्मीद कांग्रेस से ही है, जनता बेहद आशा और उम्मीद से कांग्रेस सरकार के आने का इंतज़ार कर रही है।

इस अवसर पर विधायक राव दान सिंह, पूर्व मंत्री राव नरेंदर सिंह, पूर्व सीपीएस अनीता यादव, पूर्व विधायक राधेश्याम, पूर्व विधायक चौ. मूला राम, सुरेंदर यादव, पूर्व न्यायाधीश राकेश यादव, वेद प्रकाश विद्रोही, प्रदीप यादव, सतपाल दहिया, राधेश्याम गोमला, जसवंत सेहरावत, सुरेंदर नंबदार, महाबीर यादव, सुनीता वर्मा, दीवान सिंह चौहान, राजेश यादव नंबरदार, सतीश भांडु, राजेश माँधी, संजय फटीकरा, धीरज टोब्रा, लवली यादव, सतबीर झुकिया, कमलेश सैनी पूर्व चेयरमैन, राजेंदर पूर्व वाइस-चेयरमैन, विनोद भील, सुरेंदर पटवा, दिनेश शर्मा, युवा कांग्रेस के रवींद्र माँधी, नीरज यादव, सुनीता वर्मा, राधेश्याम, साधु सिंह, राजेश रावत, रवींद्र यादव समेत बड़ी संख्या में स्थानीय नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!