पंचकुला में होगी राज्य स्तरीय ब्राह्मण संसद , विप्र समाज में भारी उत्साह – रविन्द्र अत्री ढण्ढेरी

हांसी 1 मनमोहन शर्मा

2 जुलाई 2023 को पंचकुला के सैक्टर 5 में स्थित इन्द्रधनुष आॅडीटोरियम में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय ब्राह्मण संसद के आयोजनकर्ता सदस्य रविन्द्र अत्री ढण्ढेरी ने एक विशेष भेट में कहा कि ब्राह्मण समाज के अलग-अलग नामों से अनेको संगठन बने हुए है जो समाज हित में अनेक सामाजिक व सराहनीय कार्य कर रहे है।

हरियाणा के सभी संगठनों, ब्राह्मण समाज की जिला स्तरीय सभाएं, सर्वदलीय नेतागण, ब्राह्मण संसद में शिरकत करेंगे। अत्री ने बताया कि सभी संगठन, सभी सभाएं, सभी नेतागण एक मंच पर आकर समाज की अगुवाई करके समाज उत्थान के लिए आत्ममंथन के साथ-साथ समाज में शिक्षा, आर्थिक, रोजगार और राजनीति में क्या-क्या प्रयास किये जाये जिससे समाज को ओर ज्यादा मजबूती मिल सके।

कार्यक्रम आयोजनकर्ता सदस्य रविन्द्र अत्री ने आगे बताया कि इस कार्यक्रम की अगुवाई आयोजनकर्ता के रूप में नीरज वत्स जीन्द, कुलदीप कौशिक गोहाना, महेश शर्मा नांगल चैधरी, दिनेश वत्स कैथल, प्रवीण शर्मा पानीपत, नवीन वशिष्ठ पानीपत, राजेश कौशिक करनाल, जतिन पालीवाल घन्नौर, मुकेश जोशी नारनौल, प्रवीण शर्मा खेदड़, राजेश शर्मा जुलाना, सुनील शास्त्री सिंघाना कर रहे है।

ब्राह्मण संसद कार्यक्रम पूरी तरह से गैर राजनीतिक दलों से उपर उठकर समाज को भविष्य में मजबूत करने का काम करेगा।

आज समाज को एकजुट करते हुए जागरूक करने की यह पहली पहल है ताकि हर कोई समाज के प्रति दायित्व व जिम्मेवारी को समझ सके। ब्राह्मण संसद आयोजन को लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही है। ब्राह्मण समाज सदैव दूसरों को दिशा दिखाता रहा है इसलिए समाज के अन्दर समरसता का भाव मजबूती से कैसे बढ़े इस पर विचार किया जायेगा। यह कार्यक्रम पूर्ण रूप से सामाजिक सरोकार से जुडा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!