प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार ……….. सुलझाई ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी

वारदात के समय आरोपी (प्रेमी) द्वारा पहने गए कपड़े भी कब्जा कपड़े बरामद।

गुरुग्राम: 27 जून 2023 – दिनांक 26.06.2023 पुलिस थाना बदशाहपुर गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना बादशाहपुर में मधुसूदन नामक व्यक्ति किसी अज्ञात द्वारा हत्या करने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई।

सूचना पाकर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुँची जहां पर एक व्यक्ति घर के अंदर फर्स पर खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा मिला, जिसकी गर्दन व माथे पर तेजधार हथियार से चोटें मारने घाव थे। पुलिस टीम द्वारा Scene of crime Team, F.P Expert व उच्च अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण करवाया।

इसी दौरान मृतक की बेटी ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से पुलिस टीम को बतलाया कि दिनांक 26.06.2023 को समय करीब 2 बजे यह घर पर आई तो इसके पिता मधुसूदन (उम्र 52 वर्ष) घर के अंदर खून में लत-पत पड़े थे, उनकी गर्दन से खून निकल रहा था और गर्दन पर कट के निशान थे। किसी अज्ञात द्वारा इसके की किसी तेजधार हथियार से चोटें मारकर हत्या की है। इस सम्बन्ध में धारा 302, 449 IPC के तहत अभियोग अंकित किया गया।

निरीक्षक पंकज कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-39, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने उपरोक्त अभियोग में तत्परता से कार्यवाही करते हुए, वारदात से सम्बन्धित सूचनाएं एकत्रित की गई जिनके परिणामस्वरूप आज दिनांक 27.06.2023 को इस हत्याकांड को अन्जाम देने वाली मृतक की पत्नी व उसके साथी को बदशाहपुर, गुरुग्राम से काबू करके इस ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाकर बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान सविता (उम्र 39 वर्ष) व आशीष उर्फ टीनू (29 वर्ष) के रूप में हुई।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उपरोक्त आरोपित महिला (सविता) मृतक की पत्नी है और एक प्राइवेट स्कूल में टीचर की नौकरी करती है। इसके पति मधुसूदन (मृतक) के साथ इसके अच्छे सम्बन्ध नही थे और वह (मृतक) शराब पीकर इसके साथ गाली गलौज भी करता था। आरोपित महिला सविता का इसके ही साथ स्कूल में ही टीचर की नौकरी करने वाले आशीष (आरोपी उपरोक्त) के साथ अवैध संबंध बन गए थे। आशीष स्कूल के काम से व आरोपित महिला से मिलने अक्सर महिला के घर भी आता था, मृतक मधुसूदन भी मनीष को अच्छे से जानता था। आरोपी आशीष उपरोक्त ने वर्ष-2022 में स्कूल छोड़ दिया था, परन्तु इन दोनों के एक-दूसरे के साथ सम्बन्ध कायम रहे।

आरोपित महिला अपने प्रेमी आशीष (आरोपी) का अपनी बड़ी बेटी के साथ शादी करवाना चाहती थी ताकि दोनों आसानी से मिलझुलकर रह सके, लेकिन आरोपी महिला का पति और उसकी बड़ी बेटी इस रिश्ते के खिलाफ थे। आरोपी महिला और आरोपी आशीष (उपरोक्त) ने मिलकर मधुसुदन (आरोपित महिला का पति) की हत्या करने की योजना बनाई। योजनानुसार महिला ने दिनांक 26 जून 2023 को अपने प्रेमी आशीष को फोन करके सूचना दी कि इसका पति (मधुसुदन) घर पर अकेला है तो आरोपी आशीष छतरी में रोड छिपाकर लाया और मृतक के सिर में रोड़ से 3/4 वार किए जिससे वह बेहोश हो गया, उसके बाद उस्तरा ब्लेड से इन्होंने उसके गले पर कट मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद ये दोनों वहां से भाग गए।

आरोपी आशीष उपरोक्त द्वारा उपरोक्त वारदात के समय पहने हुए कपड़े पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से बरामद किए है।

आगामी कार्यवाही के लिए आरोपियों को माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग का अनुसंधान जारी है।

Previous post

भाजपा कार्यकर्ताओं में दृढ़ संकल्प का नया जोश भरेगा ‘‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’’ कार्यक्रम: ओम प्रकाश धनखड़

Next post

मानसून में जलभराव की स्थिति से निपटने के लिए जिला प्रशासन की उच्च स्तरीय टीम तैयार

You May Have Missed

error: Content is protected !!