वन रैंक वन पेंशन की मांग पर सैनिकों के साथ आम आदमी पार्टी: अनुराग ढांडा
किसानों को ट्यूबवेल कनेक्शन नहीं दे रही सरकार, लाखों किसान परेशान: अनुराग ढांडा
सिरसा में फ्लॉप शो होगी गृहमंत्री अमित शाह की रैली : अनुराग ढांडा
पानीपत में बीजेपी के पन्ना प्रमुखों की पोल खुली: अनुराग ढांडा
2024 में हरियाणा में बनेगी आम आदमी पार्टी की सरकार : अनुराग ढांडा

रेवाड़ी, 16 जून – आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने शनिवार को रेवाड़ी विधानसभा और बावल विधानसभा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। वहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा और विधानसभा चुनावों को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने मजबूत संगठन का ऐलान कर दिया है। इस दौरान वे किसानों से भी मिले। किसानों ने कहा कि खट्टर सरकार ट्यूबवेल के कनेक्शन नहीं दे रही है। इससे प्रदेश के लाखों किसान परेशान हैं।

सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने कहा कि वन रैंक वन पेंशन सैनिकों का हक है। केवल 3% प्रतिशत सैनिकों को ही इसका लाभ मिला है, जबकि 97% को इसका कोई लाभ नहीं दिया गया है। आम आदमी पार्टी वन रैंक वन पेंशन की मांग पर सैनिकों के साथ है। उन्होंने कहा हरियाणा में आम आदमी पार्टी मजबूती से आगे बढ़ रही है। अभी तक दो चुनाव लड़ चुके हैं। नगर परिषद और नगर निकाय का चुनाव सिंबल पर लड़ा है। मजबूती से हरियाणा में आम आदमी पार्टी अपनी जड़ें जमा रही है।

उन्होंने बीजेपी पर बोलते हुए कहा कि पानीपत में बीजेपी के पन्ना प्रमुख सम्मेलन की पोल खुल गई। कोई भी पन्ना प्रमुख नहीं आया। जनता का बीजेपी से मोह भंग हो चुका है। ऐसी ही हालत गृह मंत्री की सिरसा रैली की होने वाली है। पूरे सिरसा आम आदमी पार्टी के पोस्टर से भर गया है। आम आदमी पार्टी ने गृह मंत्री अमित शाह से पांच सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा की सिरसा रैली भी गोहाना रैली की तरह फ्लॉप साबित होगी।

अनुराग ढांडा ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां आम आदमी पार्टी की नीतियां कॉपी कर रही हैं। राजस्थान में, मध्यप्रदेश में और कर्नाटक में आम आदमी पार्टी की योजनाओं को कॉपी किया जा रहा है। लेकिन, ओरिजनल तो आम आदमी पार्टी है। हमारी नकल तो कर लोगे, लेकिन लागू करने की अक्ल कहां से लाओगे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में एक मजबूत विकल्प के तौर पर उभर रही है। प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर सबको मुफ्त बिजली, स्कूल में मुफ्त शिक्षा और अस्पताल में मुफ्त इलाज मिलेगा।

इस मौके पर यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव, लोकसभा अध्यक्ष मुकेश डागर, जिला अध्यक्ष गुरुग्राम धर्मेंद्र खटाना, जिला अध्यक्ष रेवाड़ी मदन सिंह, प्रदेश सचिव जगवीर हुड्डा, प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ विंग प्रियदर्शिनी सिंह, जिला यूथ अध्यक्ष अभिषेक झाम,मदन रंगा, संजय शर्मा, महेंद्र सिंह, हर्ष यादव, मोहित इंदौरा, विक्रम सूबेदार, हितेंद्र यादव, मनोज, सचिन यादव, निखरी, नितिन यादव, राजकुमार यादव अलियावास, सुभाष अग्रवाल, संतोष यादव और राजीव यादव मौजूद रहे।

error: Content is protected !!