मोदी सरकार ने 9 साल में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के अनेकों काम किए
जनता को मोदी सरकार की उपलब्धियों का अहसास कराएं कार्यकर्ता
टिफिन बैठक में राव इंद्रजीत सिंह ने कार्यकर्ताओं को गिनवाई मोदी सरकार की उपलब्धियां
केंद्रीय मंत्री ने जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों, प्रकोष्ठ संयोजकों, विभाग संयोजकों, मीडिया एवं सोशल मीडिया सहसंयोजकों के साथ की संगठनात्मक बैठक

गुरुग्राम, 13 जून। केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक व रक्षा की दृष्टि से मजबूत और सशक्त बना है। उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी की गिनती आज विश्व के प्रमुख नेताओं में होती है। मंगलवार को श्री राव गुरुग्राम के पार्टी कार्यालय गुरुकमल में पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन मीटिंग की और मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों पर चर्चा की।

टिफिन बैठक से पूर्व उन्होंने जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों, प्रकोष्ठ संयोजकों, विभाग संयोजकों, मीडिया एवं सोशल मीडिया सहसंयोजकों के संगठनात्मक बैठक कर मोदी सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाने की बात की। इस मौके पर उनके साथ गुरुग्राम के प्रभारी व पलवल के विधायक दीपक मंगला, प्रदेश सचिव मनीष मित्तल, जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़, जिला महामंत्री मनीष गड़ौली, महेश यादव,जिला मीडिया सह प्रमुख जयवीर यादव, नीरज यादव समेत तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि वैश्विक मंच पर भारत की स्थिति मजबूत हुई है और आज भारत का डंका दुनिया में बज रहा है। मोदी सरकार ने 9 साल में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के काम किए हैं। आप लोग जनता के बीच जाएं और लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियों का अहसास कराएं। उन्होंने कहा कि आज देश और प्रदेश में ऐसी सरकार है जिसकी वैचारिक निष्ठा अंत्योदय में है। गरीबों, दलितों, पिछड़ों, महिलाओं के हितों के लिए, उनके उत्थान के लिए काम करना, ये हमारी पार्टी के मूल संस्कार हैं।

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि देश आत्मनिर्भरता की राह पर तेजी से बढ़ रहा है। पहले हम रक्षा उपकरणों को दूसरे देशों से खरीदते थे, लेकिन अब हम निर्यात कर रहे हैं। मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए श्री राव ने कहा कि आजादी के अमृतकाल में देश को नया संसद भवन मिला है। मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म की और राम जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण शुरू कराया। 2014 से अब तक 9 साल में 74 एयरपोर्ट बनाए। देश के 11.40 करोड़ किसानों को हर वर्ष किसान सम्मान निधि दी जा रही है। आयुष्मान भारत योजना के तहत 23 करोड़ 19 लाख लोगों को मुफ्त इलाज का लाभ दिया जा रहा है।

जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा की शक्ति है। कार्यकर्ताओं के दम पर लोकसभा चुनाव जीता और दस की दस सीटें पीएम मोदी की झोली में डाली गई। मुझे पूरा विश्वास है कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं के दम पर जीत का कारवां जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में चलाए जा रहे कार्यक्रमों में कार्यकर्ता 30 जून तक तन मन से जुट जाएं और सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाने का काम करें। श्रीमती ककक्ड़ ने कहा कि टिफिन बैठक के दौरान कार्यक्रर्ताओं से घुलमिल कर बात की गई और सभी ने एक साथ बैठकर भोजन किया। भोजन के दौरान भी मोदी सरकार और हरियाणा सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों पर चर्चा की।

error: Content is protected !!