मुख्यमंत्री ने आदिपुरुष फिल्म के लिए दी शुभकामनाएं

हरियाणा सरकार फिल्म निर्माताओं को सुविधाओं प्रदान करने के लिए कर रही प्रयास – मुख्यमंत्री

चंडीगढ़, 12 जून – हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल से आज उनके करनाल दौरे के दौरान प्रसिद्ध गीतकार, कवि व लेखक श्री मनोज मुंतशिर ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री को आदिपुरुष फिल्म की कुछ झलकियां भी दिखाई। मुख्यमंत्री ने फिल्म के लिए मनोज मुंतशिर को शुभकामनाएं दी।

इस दौरान श्री मनोज मुंतशिर ने मुख्यमंत्री से फिल्म उद्योग से संबंधित अन्य विषयों पर भी चर्चा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार फिल्मों व कलाकरों को सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

श्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा सरकार फिल्म निर्माताओं एवं कलाकारों की सुविधाओं के लिए पिंजौर में लगभग 60-70 एकड़ भूमि फिल्म सिटी के लिए चिन्हित की गई है। इस फिल्म सिटी से फिल्म निर्माताओं को बहुत सुविधा मिलेगी।

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार कलाकारों के साथ है, उनके हित के लिए आगे भी कार्य करते रहेंगे, कलाकारों को हरियाणा में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी।

समाज को सही दिशा दिखाने में कलाकारों की होती है अहम भूमिका

श्री मनोहर लाल ने कहा कि समाज को सही दिशा दिखाने में एक कलाकार की बहुत अहम भूमिका होती है, क्योंकि कलाकार किसी वर्ग विशेष का नहीं होता, उसकी पहचान सिर्फ एक कलाकार के तौर पर होती है। कलाकारों को राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देते हुए आमजन को देश व समाज सेवा के प्रति जागरूक और प्रेरित करते रहना चाहिए।

error: Content is protected !!