— अधीक्षण अभियंता एस एस सागवान बोले-महीने में सड़क मार्ग का कार्य पूरा कर लिया जाएगा
— कार्य की गुणवत्ता व तय समय सीमा में कार्य पूरा करें निर्माण एजेंसी – बोले धनखड़
— धनखड़ ने सड़क के पुननिर्माण कार्य शुरू होने पर क्षेत्रवासियों को दी बधाई, सरकार का जताया आभार

झज्जर :- सोनू धनखड़

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ लोक निर्माण विभाग और निर्माण एजेंसी के अधिकारियों के साथ सड़क के पुननिर्माण कार्य के शुभारंभ अवसर पर पंहुचे। उन्होंने झज्जर-ढ़ासा बार्डर तक वाया बादली सड़क मार्ग के पुन निर्माण कार्य शुरू होने पर क्षेत्रवासियों को बधाई देते हुए सरकार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस सड़क मार्ग का पुनर्निर्माण का कार्य शुरू होना सभी के लिए अच्छी बात है। अच्छी सड़क होने से सभी को सुगमता से आवागमन की सुविधा होती है। दिल्ली बॉर्डर ढासा से जिला मुख्यालय को जोड़ने वाली यह मुख्य सड़क है। सरकार ने इस सड़क मार्ग के पुननिर्माण की मंजूरी दी और निर्माण एजेंसी को तय समय सीमा में कार्य पूरा करने को कहा है। इस अवसर पर अधीक्षण अभियंता एसएस सांगवान ने बताया कि इस कार्य पर लगभग 19 करोड़ रुपये की धनराशि खर्च होगी और उन्हे उम्मीद है कि निर्माण कार्य तय समय सीमा से पहले पूरा करवा लिया जाएगा।

धनखड़ ने कहा कि भाजपा ने काम किया है, काम करेंगे और बादली हलके का विकास करेंगे। हलके के विकास में सभी को अपना यथा संभव सहयोग करना चाहिए । सभी के सहयोगी होने से ही हलका आगे बढ़ेगा। बादली उपमंडल बनने, तहसील बनने, माछरौली खंड बनने, एनसीआई एम्म बाढ़सा बनने, केएमपी चालू होने से सभी को लाभ मिल रहा है। अब केएमपी के साथ दोहरी रेल लाइन और झज्जर को रेलवे संपर्क मार्ग से दो-दो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से जोड़ने का प्रोजेक्ट सरकार ने मंजूर किया है। इसकी भी चर्चा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आलोचना करना आसान कार्य है। मोदी- मनोहर की भाजपा सरकार ढांचागत विकास के रिकॉर्ड कार्य करवा रही है और अच्छे कार्यों की चर्चा होनी चाहिए।

धनखड़ ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कुलाना रैली में मंच से मुख्यमंत्री ने जिला की सड़कों के सुधार व ग्रामीण विकास के लिए 100-100 करोड़ रूपये मंजूर किए। कांग्रेस के झज्जर और बादली के विधायकों ने अगले ही दिन मीडिया मेंं बयान देकर इस ग्रांट का विरोध किया। आप सभी ने अखबारों में पढ़ा। आज ये कांग्रेस के विधायक कह रहे हैं कि हमने कार्य करवा दिया। धनखड़ ने एक अन्य सवाल सवाल का जवाब देते हुए कहा कि खिलाड़ी हमारा गौरव हैं और उनको न्यायपालिका पर विश्वास होना चाहिए। सभी को न्याय मिलेगा। इस अवसर पर अधीक्षण अभियंता एसएस सांगवान, जिप चेयरमैन कप्तान बिरधाना, बिजेंद्र काला मांडौठी, नवीन बंटी, पार्टी कार्यकर्ता और गणमान्य लोग मौजूद रहे और सभी ने सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने पर खुशी जताते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ का धन्यवाद किया।

error: Content is protected !!