हांसी , 29 मई 1 मनमोहन शर्मा

हांसी प्राइवेट स्कूल संघ हांसी की एक महत्वपूर्ण बैठक एक प्राईवेट रेस्टोरेंट में संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। 

संघ के संरक्षक एवं प्रैस प्रवक्ता सतीश वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। 

बैठक में चिराग योजना व 134 ए का मुद्दा मुख्य रूप से छाया रहा। संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार ने प्राइवेट स्कूलों की ओर से हरियाणा सरकार से मांग की है कि 134 ए एवं चिराग योजना तथा आरटीई की पेमंट का भुगतान शीघ्र करें। वरना प्राइवेट स्कूल 134 ए व आरटीई के बच्चे नहीं बढ़ाएगा तथा शिक्षा विभाग से मांग की है कि विद्यार्थियों के दाखिला के समय ओटीपी नं. विद्यालय के ऑथोराइजड अध्यापक के पास जाना चाहिए। क्योंकि काफी अभिभावकों के मोबाइल नंबर बदलते रहते है या वह ओटीपी नं. मांगने पर शंका की दृष्टि से देखते हैं। 

सभी स्कूल संचालकों एवं अध्यक्ष ने हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड का परीक्षा परिणाम अति सराहनीय होने पर एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी व विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। 

इस अवसर पर संघ के सरंक्षक बलराज सिंह, संरक्षक रविन्द्र अत्री, राम अवतार सिंह, रघुवीर सिंह, तिलकराज मेहंदीरता, देवेन्द्र रावल, सरदार हरिन्द्र पाल, डॉ. सुरेश पंघाल, राजबीर सिंह, दिनेश कौशिक, नवदीप, गौरव पूनिया, नरेश ढींगड़ा, मनोज आदि उपस्थित थे। 

error: Content is protected !!