सीएम खट्टर को हर जनसंवाद कार्यक्रम में करना पड़ रहा विरोध का सामना : अनुराग ढांडा

अफसर सरकार चला रहे तो मुख्यमंत्री का क्या काम? – अनुराग ढांडा
पुलिस बल से डराकर खट्टर सरकार ने दबाई ग्रामीण की आवाज : अनुराग ढांडा
मुख्यमंत्री का प्रचार कार्यक्रम बन कर रह गया जनसंवाद: अनुराग ढांडा
जनसंवाद से पहले आप कार्यकर्ताओं को नजरबंद कर देती है पुलिस: अनुराग ढांडा

महेंद्रगढ़/चंडीगढ़, 26 मई – आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने शुक्रवार को महेंद्रगढ़ के गांव दौगड़ा अहीर में सीएम खट्टर के विरोध पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सीएम खट्टर अपने विरोध का ठीकरा अफसरों पर मढ रहे हैं। प्रदेश में जहां जहां सीएम खट्टर जायेंगे, वहां वहां प्रदेश की जनता उन्हें आईना दिखाने का काम करेगी। उन्हें हर जनसंवाद कार्यक्रम में भारी जन विरोध का सामना करना पड़ रहा है। खट्टर सरकार ने पुलिस बल से ग्रामीणों की आवाज को दबाने का काम किया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार से प्रदेश का हर वर्ग प्रताड़ित है। जन संवाद कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ता ही मुख्यमंत्री खट्टर से संवाद करते नजर आते हैं, जबकि जनता को पुलिस का डर दिखा कर घरों में नजरबंद कर दिया जाता है। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को भी पुलिस नजरबंद कर देती है। उन्होंने कहा कि जनता ने मुख्यमंत्री खट्टर को उनकी सरकार की कारगुजारियों को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया है। वे जनता के सवालों से बौखला जाते हैं।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उन्होंने सिरसा में भारी जनविरोध का सामना करना पड़ा। अब महेंद्रगढ़ में भी उनको भारी जनविरोध देखना पड़ा। उन्होंने कहा कि इस विरोध से डर कर मुख्यमंत्री खट्टर ने जनसंवाद कार्यक्रम पर एक महीने की रोक लगा दी है।

सीनियर वाइस प्रेडिसेंट अनुराग ढांडा ने कहा कि बीजेपी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। प्रदेश की जनता ने मुख्यमंत्री खट्टर का मुखर विरोध शुरू कर दिया है। बीजेपी सरकार की जन विरोधी नीतियों ने प्रदेश की जनता को त्रस्त कर दिया है। इस कारण जनता आम आदमी पार्टी की तरफ बड़ी उम्मीदों से देख रही है और 2024 में बड़े बहुमत से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का काम करेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!