दौगड़ा अहीर में भड़के लोग, सीहमा को उप तहसील बनाने का विरोध

अटेली भाजपा विधायक सीताराम यादव का घेराव
ग्रामीण बोले नहीं चलने देंगे मनमानी बुला लो चाहे जितना पुलिस बल
डीजी सीआईडी पहुंचे गांव में

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। जिला महेंद्रगढ़ के नारनौल विधानसभा के गांव सीहमा को उप तहसील का दर्जा दिए जाने का जबरदस्त विरोध किया जा रहा है। जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा सीहमा को उप तहसील बनाने का बीते कल शाम ऐलान किया गया था। इसके बाद अटेली विधानसभा के समीपवर्ती गांव दौंगड़ा अहीर के लोग भड़क गए। दौगड़ा अहीर के लोग पहले से ही उप तहसील की मांग कर रहे थे। इस गांव को महेंद्रगढ़ भिवानी सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने गोद लिया हुआ है।

गुस्साए ग्रामीणों ने रात को ही गांव में प्रदर्शन करके विरोध जताया । इसी गांव में मुख्यमंत्री का रात्रि प्रवास था, और समाचार लिखे जाने तक वह अभी गांव में ही मौजूद हैं। ऐसे में रात के समय गांव का कोई भी व्यक्ति मुख्यमंत्री से मिलने नहीं गया। लोगों में मुख्यमंत्री के प्रति काफी गुस्सा है।

सुबह प्रशासन के आग्रह पर कुछ लोग मिलने के लिए जब सीएम के पास पहुंचे तो मुख्यमंत्री ने मिलने से मना कर दिया। गांव वाले जबरदस्त आक्रोशित है और कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री को बाहर नहीं निकलने देंगे। बुला लो चाहे कितना भी पुलिस बल बुलाया जाए।

शुक्रवार सुबह भी लोग सड़कों पर उतरे । सरकार पार्टी और विधायक के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी करते हुए कहा कि मनमानी नहीं चलने देंगे। विरोध की जानकारी मिलते ही अटेली के विधायक सीताराम यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन उनका जबरदस्त विरोध हुआ। विधायक का ग्रामीणों ने घेराव किया। बाद में पुलिस की सहायता से उन्हें मुख्यमंत्री पड़ाव की तरफ भेजा गया। विधायक का विरोध होने पर मौके पर पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे तथा उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण अपनी बात पर अड़े हुए हैं।

समाचार लिखे जाने तक गांव में काफी आक्रोश है और तनाव की स्थिति है। उधर भारी मात्रा में पुलिस बल मंगाया गया है गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। गांव के लोगों और महिलाओं का कहना है कि मुख्यमंत्री को नहीं जाने दिया जाएगा। समाचार लिखे जाने तक डीजी सीआईडी आलोक गांव में पहुंचे हैं।

Previous post

विस अध्यक्ष ने धर्म और परोपकार के साथ मनाया अमृत महोत्सव…….. आध्यात्मिक विभूतियों ने घर पहुंच दिया आशीर्वाद

Next post

निकाय मंत्री ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को दी बधाई

You May Have Missed

error: Content is protected !!