सीएम खट्टर ने एक महीने के लिए जनसंवाद कार्यक्रम पर लगाई रोक: अनुराग ढांडा
मुख्यमंत्री खट्टर ने जनसंवाद कार्यक्रम में समस्या बताने वालों को अपमानित किया: अनुराग ढांडा
हरियाणा में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, एक महीने में 12 लाख लोग पार्टी से जुड़े: अनुराग ढांडा
मुख्यमंत्री खट्टर को आते हैं दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सपने: अनुराग ढांडा
आम आदमी पार्टी ने विपक्ष की भूमिका निभाते हुए भाजपा के भ्रष्टाचार को उजागर किया : अनुराग ढांडा

सिरसा, 24 मई – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने बुधवार को सिरसा में प्रेसवार्ता की। उन्होंने सिरसा के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि ऐसी सरकार जो आम लोगों की नहीं सुनती, ऐसी सरकार जो झूठ की कहानी पर टीकी हुई है। ऐसी अहंकारी सरकार के मुख्यमंत्री को सिरसा के लोगों ने जनसंवाद कार्यक्रम में मुहतोड़ जवाब दिया।उन्होंने कहा कि सिरसा की जनता ने बता दिया कि मुख्यमंत्री खट्टर अगर आप जनता से बात करने आए हैं, तो आपको सवालों का जवाब देना पड़ेगा। नहीं तो ये जनसंवाद का ढोंग बंद किजिए। उन्होंने कहा कि सीएम खट्टर ने अगले एक महीने के लिए जनसंवाद कार्यक्रम पर रोक लगा दी है इसका श्रेय भी सिरसा की जनता को जाता है। नहीं तो सीएम खट्टर झूठ का प्रोपगेंडा चलाते और कहते हमने जनता की समस्याओं को सुन लिया और उनको हल भी कर दिया। जबकि सच्चाई ये है जिसने भी मुख्यमंत्री के सामने अपनी समस्या को बताया उसको सीएम खट्टर ने अपमानित करने को काम किया।

इससे पहले वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा परिवार पहचान पत्र को लेकर आम आदमी पार्टी की ओर से दिए जा रहे धरने पर गए। उन्होंने कहा कि पीपीपी को लेकर पूरे प्रदेश में षड्यंत्र किया गया। प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर पहले प्राइवेट कंपनी को ठेका दिया और उसने सबकी प्रॉपर्टी आईडी का नाश कर दिया। उसके बाद परिवार पहचान प्रत्र के नाम पर लोगों के साथ जो षड्यंत्र कर लोगों को परेशान किया गया। आम आदमी पार्टी आने वाले समय में उसका भी खुलासा करेगी। उन्होंने कहा कि इस काम में बड़ी साजिश के तहत भाजपा ने अपने ही लोगों की सर्वे टीम के अंदर डाल दिया। जो भी उनको पार्टी को समर्थक नजर नहीं आया उन्होंने उनकी प्रॉपर्टी आईडी में गड़बड़ की ताकि उनको सरकारी सुविधाओं का लाभ न मिल सके।

उन्होंने कहा कि आठ साल से सीएम खट्टर ये ढिंढोरा पिट रहे थे कि उनकी साफ सुथरी सरकार है। भ्रष्टाचार नहीं होने देते लगातार ये प्रोपगेंडा चलाने की कोशिश हो रही थी। इसमें भाजपा से भी ज्यादा दोष कांग्रेस पार्टी का है। उन्होंने लगातार भाजपा का ये झूठ चलने दिया। एक भी मुद्दे पर आवाज नहीं उठाई। लेकिन अब आम आदमी पार्टी ने विपक्ष की भूमिका निभाते हुए पूरी तरह भाजपा के भ्रष्टाचार को उजागर किया। कैसे सीएमओ कार्यालय में उनके अधिकारियों ने खूली लूट मचाई, किस तरीके से जमीन खरीद घोटाला किया। इस जमीन खरीद घोटाले पर तीन दिन बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री खट्टर जवाब देते हैं कि वे जानकारी जुटा रहे हैं। अगर मुख्यमंत्री को अपने कार्यालय से जानकारी जुटाने में तीन से पांच दिन लगते हैं तो समझ लिजिए प्रदेश किस हाल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि सीएमओ ऑफिस में बैठे सीएम के पूर्व ओएसडी ने 45 करोड़ रुपये की जमीन पहले 2.73 करोड़ रुपेय में एक कंपनी के नाम करवाई जो अप्रत्यक्ष रुप से उसी की थी। उसके बाद महज 75 लाख रुपये में ये जमीन अपने बेटे और पत्नी को बेच दी। ये खुलेआम भ्रष्टाचार किया गया। उन्होंने कहा कि अगर पूर्व ओएसडी नीरज दफ्तुआर सही हैं तो इस डील में हुई ट्रांजेक्शन की डिटेल को सार्वजनिक करें।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। हरियाणा में आम आदमी पार्टी का बहुत बड़ा संगठन तैयार हो रहा है। पिछले दिनों आम आदमी पार्टी से 12 लाख लोग जुड़े हैं। कांग्रेस ने कर्नाटक में आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र को कोपी पेस्ट करके चुनाव जीता है। उनके पास कोई योजना ही नहीं है। उन्होंने दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों को लेकर कहा कि जब पहलवान मेडल जीतते थे तब तो किसी को उनकी जाति और प्रदेश नहीं दिखता था। तब तो प्रधानमंत्री मोदी इनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए आगे रहते थे। आज जब ये न्याय पाने के लिए सड़कों पर है तो प्रधानमंत्री के मुख से एक शब्द तक नहीं निकलता। जब तक पहलवानों को न्याय नहीं मिल जाता तब तक आम आदमी पार्टी पहलवानों के साथ खड़ी है।

अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री खट्टर और बीजेपी के भ्रष्टाचार को बेनकाब करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि अहंकार तो रावण का भी नहीं टिका, ये मुख्यमंत्री खट्टर का अहंकार में हैं। किसी भी व्यक्ति को जनसंवाद कार्यक्रम में सवाल करने का हक है और मुख्यमंत्री को इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जहां तक बिजली-पानी फ्री करने की बात है, प्रदेश में आने वाली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी, जो जनता को मूलभूत सुविधाएं फ्री में देने का काम करेगी।

इस मौके पर कुलदीप गदराना, वीरेंद्र कुमार, जिला पार्षद प्रतिनिधि हैप्पी रानियां, धर्मपाल लाट, सुरजीत सिंह बेगू, कीरत रानियां, जिला पार्षद जसदेव सिंह निक्का, दलबीर किरमारा, रविंद्र श्योराण, जयवेंद्र सिंह, जिला पार्षद गुरचरण सिंह फौजी मनीष अरोड़ा, हंसराज समा, सुजल अनेजा सिंह प्रमोद वधवा, राजकुमार वधवा, कुलदीप भांबू, श्याम मेहता, पवन गोयल, हनुमान झंडू, जसप्रीत कौर, दर्शन कौर, पूनम गोदारा, कमल सोलंकी, अनिल चंदेल, श्याम मेहता, सतीश मम्मी ,महावीर सिंह, सतनाम कंबोज गुरपाल सिंह, जगतार सिंह साहुवाला और जसविंदर सिंह मौजूद रहे।

error: Content is protected !!