केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने स्वतंत्रता सेनानी महाशय परमानंद यादव के निवास स्थान पर पहुंचकर दी श्रद्घांजलि

गुरुग्राम, 24 मई। केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बुधवार को फर्रुखनगर ब्लॉक के गांव फाजिलपुर बादली पहुँचकर स्वतंत्रता सेनानी महाशय परमानंद यादव के निधन पर अपनी शोक संवेदनाए अर्पित की। स्वतंत्रता सेनानी महाशय परमानंद यादव का 21 मई को 104 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। गांव फाजिलपुर बादली में उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया था। महाशय परमानंद यादव गुरुग्राम जिला के एकमात्र जीवित स्वतंत्रता सेनानी थे। देश सेवा में उनके योगदान के लिए भारत सरकार ने वर्ष 2018 के गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन में उन्हें राजपथ पर स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान में निकाली गई झांकी में भी शामिल किया था।

राव ने महाशय परमानंद की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी तथा दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की। उन्होंने दिवंगत महाशय परमानंद के परिजनों से मुलाकात करके शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि हमारे स्वतंत्रता सेनानियों का देश की आजादी के इतिहास सहित समाज में भी महत्वपूर्ण योगदान रहा। हमारे बुजुर्गों हमारी धरोहर और पथ प्रदर्शक हैं। उन्होंने कहा कि हमारा यह कर्तव्य है कि हम सभी महाशय परमानंद यादव द्वारा दिखाए गए देशप्रेम के पथ पर आगे बढ़ते हुए देश को विकास एवं आत्मनिर्भरता के शिखर पर ले जाए। इस अवसर पर आसपास के क्षेत्र से आए विभिन्न गणमान्य उपस्थित रहे।

Previous post

मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने फर्रुखनगर ब्लॉक में करीब तीन करोड़ लागत की 14 विकास परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Next post

हरियाणा पुलिस को बिना सूचना दिए राहुल गांधी का ट्रक में बैठकर जाना सुरक्षा नियमों की बहुत बड़ी उल्लंघना : गृह मंत्री अनिल विज

You May Have Missed

error: Content is protected !!