भारत सारथी -गुरुग्राम,सतीश भारद्वाज

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा जिला गुरुग्राम की एक बैठक हुड्डा वाटर वर्क्स सेक्टर 14 गुरुग्राम में जिला प्रधान रामनिवास ठाकरान की अध्यक्षता मे हुई। मीटिंग में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया जिले की टीम सभी विभागों में रैली की तैयारियों के लिए तूफानी दौरा करेगी।

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आवाहन पर केंद्र व राज्य सरकारों की कर्मचारी विरोधी नीतियों के खिलाफ , कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने, पुरानी पेंशन स्कीम लागू करवाने, ठेका प्रथा बंद करके नियमित भर्ती करवाने, नई शिक्षा नीति को रद्द करवाने, बिजली बिल 2023 रद्द करवाने, सभी विभागों में रिक्त पदों पर नियमित भर्ती करने, कौशल विकास निगम को भंग करने, आबादी व क्षेत्रफल के आधार पर नए पद सृजित करने, विभागों में नौकरी से हटाए गए कर्मचारियों को वापस ड्यूटी पर लेने , डीमिनेशन काडर में डाले गए सभी पदों को पुनर्जीवित करते हुए सभी विभागों में नियमित भर्ती करने व अन्य मांगों को लागू करवाने के लिए सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर आगामी 28 मई को जींद में होने वाली राज्य स्तरीय रैली में गुरुग्राम से हजारों की संख्या में कर्मचारी शामिल होंगे।

मीटिंग में विशेष रुप से सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के मुख्य संगठनकर्ता सुरेश नोहरा, नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा की सह सचिव सुशीला देवी, बिजली विभाग से अमरजीत जाखड़, सुशील शर्मा, हुड्डा विभाग से अजीत सहरावत, सामल गुर्जर, वजीर सिंह ,नगर निगम से अनुज कांगड़ा, संजय चावरिया , ब्लॉक प्रधान शैलेश उपस्थित रहे। मीटिंग का संचालन जिला सचिव नरेश मलकट ने किया।

error: Content is protected !!