अफीम तस्कर से रिश्वत लेने पर करनाल पुलिस के चार अफसरों पर केस दर्ज

करनाल। अफीम तस्कर के परिवार से रिश्वत लेने के आरोप में एसपी शशांक सावन ने नारकोटिक सैल के चार पुलिस कर्मचारियों को सस्पैंड कर दिया है। इस मामले में एक सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन पुलिस कर्मचारी फरार बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार नारकोटिक सैल ने कैथल के पबनावा के रहने वाले सुल्तान को 995 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया था। सुल्तान के परिजनों को पुलिस ने गिरफ्तारी की सूचना दी। परिवार के लोगों ने नारकोटिक सैल से आरोपी को छोडऩे की डील की। पुलिस ने केस को कमजोर करने के लिए 2 लाख रुपए की डिमांड की। एक लाख 20 हजार में सौदा तय हुआ। परिवार के लोगों ने नारकोटिक सैल के अधिकारियों को 50 हजार रुपए एडवांस दे दिए। पुलिस से डील में तय हुआ कि आरोपी पर 995 ग्राम अफीम की बजाय 25 ग्राम अफीम की बरामदगी दिखाई जाएगी ताकि आरोपी को आसानी से जमानत मिल सकें। लेकिन पैसे लेने के बावजूद पुलिस ने आरोपी सुल्तान पर 467 ग्राम अफीम डाल दी। इसके बाद परिवार के लोग एसपी से मिले और पूरी कहानी बताई।

एसपी शशांक सावन ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए नारकोटिक सैल के सब इंस्पेक्टर चंद्रेश्वर, सब इंस्पेक्टर बलवान व कृष्ण के कांस्टेबल अजय के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के अलावा आईपीसी की धारा 218 व 389 के तहत मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। आरोपी चंद्रेश्वर को गिरफ़्तार कर लिया गया है जबकि तीन अन्य पुलिस कर्मी फरार है।

Previous post

आवासीय भूखंडों में नए स्टिल्ट प्लस चार फ्लोर प्लान को लेकर गठित एक्सपर्ट कमेटी ने आवासीय भूखण्डों के भवन नक्शों की अनुमति देने वाले विभिन्न विभागों से मांगे सुझाव

Next post

तलवंडी राणा श्मशान भूमि कब्जा प्रकरण में अधिकारियों ने किया मौका मुआवना

You May Have Missed

error: Content is protected !!