आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा का सीएम खट्टर के जनसंवाद पर कटाक्ष

लगातार तीन दिन तक सीएम खट्टर ने जनसंवाद के नाम पर सिरसा की जनता और मातृ शक्ति का अपमान किया
अपने परिवार की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री के कदमों में दुपट्टा रखने को मजबूर महिलाएं: अनुराग ढांडा
सत्ता के नशे में चूर सीएम खट्टर इंसानियत भूले: अनुराग ढांडा
एक दिन पहले नशा बेचने वालों की शिकायत करने पर विधवा महिला को जबरन चुप करवाया: अनुराग ढांडा
हरेक जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री से सवाल करेंगे आप कार्यकर्ता: अनुराग ढांडा
बीजेपी सरकार की नाकामी के सवालों से बौखला रहे सीएम खट्टर: अनुराग ढांडा

चंडीगढ़, 15 मई – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने मुख्यमंत्री खट्टर को जनसंवाद के नाम पर जनता की आवाज दबाने पर आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर लगातार तीन दिन से सिरसा की जनता और मातृ शक्ति का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में चूर मुख्यमंत्री खट्टर बीजेपी सरकार की नाकामी से जुड़े जनता के सवालों से बौखला जाते हैं और सवाल करने वाले पुरुष और महिला को जबरदस्ती चुप करवाने के साथ कार्यक्रम से बाहर करवा देते हैं।

उन्होंने सोमवार को गांव बणी की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि हरियाणा की बहनों को जनसंवाद में अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाने के लिए भी मुख्यमंत्री के कदमों में अपना दुपट्टा रखना पड़ रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर को चेतावनी देते हुए कहा कि पूरे प्रदेश के लोगों में रोष है। जहां जहां वे कार्यक्रम करेंगे वहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें आईना दिखाने का काम करेंगे। मातृ शक्ति का अपमान आम आदमी पार्टी नहीं सहेगी।

उन्होंने कहा कि पहले दिन मुख्यमंत्री खट्टर ने 70 से ज्यादा आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को नजरबंद करवाने का काम किया। कल भी आपके अहंकार को पूरे देश और प्रदेश ने देखा। जब एक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को नशे पर सवाल करने पर आपने कहा था कि ये आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। इसे बाहर निकालो और इसकी पिटाई करो। वहीं एक विधवा महिला के जवान बेटे की मौत का दर्द भी मुख्यमंत्री खट्टर ना समझ सके। उसे भी चुप रहने की नसीहत दी।

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री खट्टर चाहे लाठियों से पिटवाएं या जेल में डाले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हरेक जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री से सवाल करेंगे। मातृ शक्ति का अपमान आम आदमी पार्टी नहीं सहेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर सवालों का सामना तो आपको करना पड़ेगा। अगर सवालों के जवाब नहीं दे सकते तो ये जनसंवाद का ड्रामा बंद करो। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि या तो जनता की गुहार सुनना सीख लीजिए अन्यथा ये जनसंवाद का ढकोसला बंद कर दीजिए, वरना जनता के साथ आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरने को मजबूर होगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!