कर्नाटक में कांग्रेस की जीत को प्रधानमंत्री व साम्प्रदायिक उन्मादी, नफरत, बटवारे की सोच की करारी हार : विद्रोही

मतदाताओं द्वारा मोदीजी को ठुकराकर कांग्रेस को प्रचंड बहुमत के साथ चुनना स्पष्ट रूप से मोदीजी की निजी हार : विद्रोही
कर्नाटक की जीत के बाद देशभर में कांग्रेस व राहुल गांधी के नेतृत्व की स्वीकार्यता बढेगी, वहीं मोदी-भाजपा का ग्राफ तेजी से गिरेगा : विद्रोही

14 मई 2023 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी व उनकी साम्प्रदायिक उन्मादी, नफरत, बटवारे की सोच की करारी हार बताया। विद्रोही ने कहा कि मोदी जी के कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अपनेे नाम, चेहरे, मान-सम्मान के नाम पर तथा साम्प्रदायिक उन्माद, नफरत की भावना भडकाकर वोट मांगने के बाद भी मतदाताओं द्वारा मोदीजी को ठुकराकर कांग्रेस को प्रचंड बहुमत के साथ चुनना स्पष्ट रूप से मोदीजी की निजी हार है। कर्नाटक में कांग्रेस की जीत व भाजपा की हार ने स्पष्ट संकेत दे दिये है कि अब देश की जनता मोदी जी की साम्प्रदायिक उन्माद, नफरत, बटवारे की राजनीति से ऊपर ऊब चुकी है और मोदीजी के भावनात्मक मु्द्दे, जुमलों के जाल में और नही फंसने वाली।

विद्रोही ने कहा कि कर्नाटक की जीत के बाद देशभर में कांग्रेस व राहुल गांधी के नेतृत्व की स्वीकार्यता बढेगी, वहीं मोदी-भाजपा का ग्राफ तेजी से गिरेगा। कर्नाटक चुनाव परिणाम मीडिया के लिए भी सबक है। यदि उसने अपनी मोदी-भाजपा-संघ की प्रायोजित भक्ति नही छोडी तो पूरे देश में मीडिया की विश्वसनियता तो पूर्णतया खत्म होगी, साथ में मीडिया हाऊसों के मालिकों व गोदी मीडिया के पत्रकारों को भी जनता के ऐसे रोष का सामना करना पडेगा जिससे उनका जीना मुश्किल हो जायेगा। विद्रोही ने कहा कि कर्नाटक चुनाव का साफ संदेश है कि मोदी-भाजपा संघ के दिन अब लद चुके है और मोदीजी का झोला उठाकर दिल्ली से चलने का समय नजदीक आ गया है। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!