बंटी शर्मा

आदमपुर – 12 मई शुक्रवार को नवीन जयहिन्द आदमपुर मंडी की शिव कॉलोनी में स्थित शिव मन्दिर पहुंचे, जहां जयहिन्द ने भगवान भोलेनाथ की आरती-पूजा की ओर आशीर्वाद लिया। साथ ही जयहिन्द ने सभी आदमपुर वासियों को पहरावर कि जमीन व 21 मई रविवार को पहरावर की जमीन पर मनाए जाने वाले भगवान परशुराम जन्मोत्सव का ललकारा(न्यौता) दिया।

जयहिन्द ने सभा को सम्बोधित करते हुए बताया कि 21 मई रविवार को पहरावर की जमीन पर ही भगवान परशुराम जन्मोत्सव मनाया जाएगा और दो हेलीकॉप्टर से फूलों की वर्षा भी करवाई जाएगी। जिसमे सभी 36 बिरादरी के न्यौता है और 104 वर्षीय दादा दुलीचंद के साथ जिन्होंने मुंडन करवा रखा है वे मुख्यतिथि है बाकी सब विशिष्ट अतिथि रहेंगे। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि मन्दिर निर्माण के लिए सभी साथी 1-1 ईंट लेकर 21 मई को पहरावर पहुंचे क्योंकि वहां पहले बनेगा भगवान परशुराम मन्दिर ओर फिर बनेगा शिक्षा का मन्दिर। जमीन वापसी का श्रेय सिर्फ और सिर्फ उन फरसाधारियों, मुंडनधारियों और 36 बिरादरी के भाईचारे को है जो पिछले साल पहरावर फरसे लेकर पहुंचे थे।

जयहिन्द ने एक नंबर(7027-822-822) जारी करते हुए बताया कि इस नंबर पर कॉल करके आप 21 मई रविवार को पहरावर में मनाए जाने वाले भगवान परशुराम जन्मोत्सव के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते है। साथ ही जयहिन्द ने बताया कि जन्मोत्सव में एक ढोल रखा जाएगा जिसमे जिसकी जो भी समस्या हो लिखकर उस ढोल में डाल दे ताकि हम आपकी उन समस्याओं का समाधान करवा सके।

21 मई को दो हेलीकॉप्टर से होगी फूलों की बारिश

नवीन जयहिंद ने कहा कि पहले 23 अप्रैल को होने वाले भगवान परशुराम जन्मोत्सव में हेलिकॉप्टर से फूलों की बारिश होने वाली थी, वही अब 21 मई को 2 हेलीकॉप्टरों से परशुराम भक्तों पर फूलों की बारिश करवाई जाएगी । भक्तों के मान सम्मान में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी चाहे मुझे अपने शरीर के अंग ही क्यों न बेचने पड़े ।

error: Content is protected !!