मादक पदार्थ अधिनियम के तहत दर्ज केस में न फंसाने के एवज में दलाल के मार्फत की थी पैसे की मांग

चंडीगढ़, 10 मई – हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो ने सिरसा जिले के बड़ागुडा पुलिस स्टेशन में एसएचओ के पद पर तैनात एक इंस्पेक्टर के नाम पर 40,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में एक दलाल को पकड़ा है।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि बिचौलिए की भूमिका में दलाल की पहचान सुखराज उर्फ राजा के रूप में हुई है, जबकि एसएचओ की पहचान काशी राम के रूप में हुई है। सुखराज को जिला सिरसा निवासी राजकुमार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। उसने शिकायतकर्ता को किसी मामले में न फंसाने के एवज में रिश्वत की राशि ली।

शिकायतकर्ता ने एसीबी से संपर्क कर आरोप लगाया कि बाड़ागुड़ा पुलिस स्टेशन का एसएचओ इंस्पेक्टर काशी राम उसे बड़ागुड़ा पुलिस स्टेशन में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत दर्ज एक मामले में न फंसाने के एवज में बिचौलिए दलाल के माध्यम से 40,000 रुपये की रिश्वत की मांग की।

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने तथ्यों की जांच के बाद छापा मारने करने के लिए टीम का गठन किया और स्वतंत्र गवाहों की उपस्थिति में शिकायतकर्ता से 40,000 रुपये रिश्वत लेते हुए आरोपी दलाल सुखराज को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में एसीबी थाना हिसार में दोनों आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आगे की जांच चल रही है।

error: Content is protected !!