घायल बोले बैलेंस बिगड़ने से गाड़ी पलटी, अचानक टोलकर्मियों व बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। राष्ट्रीय राजमार्ग 148 बी पर नांगल चौधरी के समीप गांव सिरोही बहाली टोल पर गत दिवस हुई मार पिटाई मामले में घायल युवकों की शिकायत पर पुलिस ने टोल प्लाजा के मैनेजर सहित अन्य लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। इससे पूर्व टोल प्लाजा के प्रबंधक की शिकायत पर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

बीते गुरुवार शाम को करीब 5:30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 148 बी पर बने सिरोही बहाली टोल प्लाजा पर लड़ाई झगड़ा हो गया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में टोल प्लाजा के मैनेजर कृष्णा त्यागी ने तीन नामजद युवाओं समेत चार पांच अन्य युवाओं पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया था। प्रबंधक कृष्णा त्यागी का कहना था कि कुछ युवाओं ने टोल बूथ को तोड़ते हुए गाड़ी आगे निकाली और बीयर की खाली बोतलों से टोल कर्मियों पर हमला किया था।

अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। गांव छापड़ा बीबीपुर के सुधीर ने पुलिस में शिकायत देखकर आरोप लगाया है कि वह और उसके दोस्त बोलोरो कैंपर गाड़ी में सवार होकर नारनौल से नांगल चौधरी जा रहे थे। जब वह सिरोही बहाली टोल प्लाजा पर पहुंचे तो उनकी गाड़ी पलट गई। उसी दौरान मोहनपुर, नांगल नुनिया, लूजोता के युवा कैंपर में बैठकर आए। जिन्होंने उनकी कैंपर को टक्कर मारी। इन सभी ने लोहे की रॉड व डंडों से उनके साथ मारपीट की।

इसी के साथ टोल पर लगे मैनेजर कृष्णा त्यागी ने भी टोल पर कार्यरत 8 से 10 युवाओं के साथ लाठी-डंडों से उनके साथ मार पिटाई की। इसमें टोल मैनेजर के अलावा टोल सिक्योरिटी का ठेका लेने वाला विक्रम भी शामिल है। बाद में ग्रामीणों ने उनको छुड़वाया। जिसके बाद वह और उसके साथी नांगल चौधरी के सरकारी अस्पताल में पहुंचे और अपना इलाज करवाया।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने टोल मैनेजर, टोल के सिक्योरिटी गार्ड सहित टोल पर काम करने वाले युवाओं व विभिन्न गांव के युवाओं पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि यह टोल अक्सर मार पिटाई को लेकर सुर्ख़ियों में रहता है। ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन टोल कर्मचारी और वहां पर रहने वाले अवांछित लोगों द्वारा छोटी-छोटी बात के ऊपर मार पिटाई पर उतर आते है। टोल कर्मी सरेआम आम जनता के साथ बदतमीजी करते रहते हैं। ग्रामीणों की मांग है टोल कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उनकी गुंडागर्दी से राहत दिलाई जाए।

error: Content is protected !!