धनखड़ ने जताया पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के निधन पर शोक

चंडीगढ़। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने बुधवार को बादल गांव पहुचंकर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सरदार प्रकाश सिंह बादल के निधन पर शोक प्रकट किया। धनखड़ ने स्वर्गीय बादल के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए परमपिता परमात्मा से अपने श्री चरणों में स्थान देने और शोकाकुल परिवार को दुख सहन करने की ताकत प्रदान करने की प्रार्थना की।

धनखड़ ने शोकाकुल परिवार कोअपनी भावपूर्ण श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए कहा कि सरदार बादल सिंह के निधन से केवल पंजाब के लोगों की क्षति नहीं है बल्कि पूरे देश को अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने अपने सावर्जनिक जीवन मे किसान और कमेरे वर्ग की भलाई को सर्वोपरि रखा।

धनखड़ ने कहा कि बादल ने दशकों तक पंजाब की राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और किसानों और समाज के अन्य कमजोर वर्गों के कल्याण के लिए उल्लेखनीय योगदान दिया।

धनखड़ ने कहा कि बादल साहब माटी के लाल थे, जो जीवन भर अपनी जड़ों से जुड़े रहे। कई बार किसानों के हितों को लेकर मेरी उनसे यादगार मुलाकात हुई। उनके निधन से मुझे बल्कि कहूंगा कि किसान हित की सोच रखने वाले हर व्यक्ति को दुख पहुंचा है। धनखड ने शोक संतप्त परिवार और समर्थकों के प्रति हार्दिक संवेदनाएं प्रकट की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!