गुडग़ांव, 27 अप्रैल (अशोक): पंजाब एंड हरियाणा उच्च न्यायालय के रजिस्टार जनरल से प्राप्त जानकारी के अनुसार अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश व सिविल जजों के स्थानांतरण के आदेश जारी कर दिए गए हैं, जिनमें गुडग़ांव से अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डा. डीएन भारद्वाज को गुरुग्राम से नारनौल, फलित शर्मा को गुरुग्राम से अंबाला, अभिषेक फुटेला को पलवल न्यायालय में स्थानांतरित किया गया है।

इसी प्रकार गुरुग्राम स्थित लेबर ट्रिब्यूनल में कार्यरत प्रोसीडिंग ऑफिसर रुपम को गुरुग्राम में ही अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश लगाया गया है और गुरुग्राम अदालत में ही कार्यरत अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश मोना सिंह को गुरुग्राम में ही फैमिली कोर्ट की जिम्मेदारी दी गई है। नारनौल से वीरेंद्र मलिक और फरीदाबाद से जैसमीन शर्मा को गुरुग्राम स्थानांतरित किया है।

इसी प्रकार जिला अदालत में कार्यरत सिविल जजों के भी स्थानांतरण आदेश जारी किए गए हैं। गुरुग्राम में कार्यरत चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट अनिल कौशिक को रोहतक भेजा गया है। जबकि जिले की सोहना अदालत में कार्यरत एडीशनल सिविल जज कविता यादव को नूंह स्थानांतरित कर दिया है। उनके स्थान पर कुरुक्षेत्र से प्रचेता सिंह का स्थानांतरण किया गया है। स्थानांतरित किए गए न्यायिक अधिकारी निर्धारित किए गए समय में अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे।

error: Content is protected !!