प्रभात फेरी शोभा यात्रा की सफलता पर समस्त विप्र बंधुओं को दी बधाई

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। श्री परशुराम वेलफेयर सोसाइटी सतनाली द्वारा भगवान परशुराम के जन्मोत्सव के उपलक्ष में आगामी 30 अप्रैल को ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन करने जा रहा है। इस सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा मुख्य अतिथि, पूर्व मंत्री पंडित रामविलास शर्मा कार्यक्रम की अध्यक्षता तथा राकेश महता अधिवक्ता एवं प्रधान श्री गौड़ ब्राह्मण सभा जिला महेंद्रगढ़ विशिष्ट अतिथि रहेंगे।

श्री गौड़ ब्राह्मण सभा रजि जिला महेंद्रगढ़ के प्रधान राकेश महता ने बताया की जिला महेंद्रगढ़ से जो भी विप्र समाज का व्यक्ति भाग लेना चाहता है वह 28 तारीख 5:30 बजे से पूर्व अपना नाम तथा मोबाइल नंबर सहित सहमति सूचना सभा के प्रधान तथा सचिव कृष्ण ठेकेदार के पास दर्ज करवा दे ताकि उनके आने-जाने की समुचित व्यवस्था की जा सके।

श्री महता ने गत 22 व 23 अप्रैल को श्री गौड़ ब्राह्मण सभा जिला महेंद्रगढ़ द्वारा आयोजित प्रात प्रभात फेरी तथा शोभायात्रा के सफल आयोजन पर जिले भर के विप्र बंधुओं का आभार प्रकट किया है।

उन्होंने कार्यकारिणी के सभी सदस्यों, कॉलेजियम सदस्यों, आजीवन सदस्यों और सक्रिय ब्राह्मण बंधुओं के साथ सर्व समाज के विप्र जनों का तन मन धन से इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग देने पर आभार जताया है। सभा के प्रधान ने सुदूर ग्रामीण क्षेत्र से आने वाले विप्र बंधुओं का दिल की गहराई से आभार जताया है।मैं तो नहीं जिले भर के ब्राह्मण बंधुओं से आग्रह किया कि जिस प्रकार उन्होंने श्री गौड़ ब्राह्मण सभा के द्वारा आयोजित समारोह को सफल बनाया है इसी प्रकार वह श्री परशुराम वेलफेयर सोसाइटी सतनाली द्वारा आयोजित ब्राह्मण सम्मेलन को सफल बनाने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें।

error: Content is protected !!