अहीरवाल के विकास के लम्बे-चौड़े दावे भाजपा नेता मारते है, वह अनैतिकता, बेशर्मी की पराकाष्ठा है : विद्रोही

भाजपाईयों में दम है तो अहीरवाल में विकास कार्यो पर कांग्रेस राज व अपने राज के तुलनात्मक आंकड़े प्रस्तुत करने की हिम्मत दिखाये : विद्रोही

24 अप्रैल 2023 – मीडिया बयान बहादुर बनकर अहीरवाल के विकास के लम्बे-चौडे दावे करने वाले भाजपा सरकार मंत्रीयों, सासंदों, विधायकों व नेताओं को स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने खुली चुनौती दी कि यदि उन्हे भाजपा के अहीरवाल में कराये गए कथित विकास कार्यो पर इतना ही भरोसा है तो कांग्रेस राज के दस वर्षो व भाजपा राज के 9 वर्षो में इस क्षेत्र के विकास के तुलनात्मक आंकडे जारी करने की हिम्मत दिखाये। विद्रोही ने कहा कि जिस तरह से आये दिन मीडिया के सामने अहीरवाल के विकास के लम्बे-चौड़े दावे भाजपा नेता मारते है, वह अनैतिकता, बेशर्मी की पराकाष्ठा है। अहीरवाल क्षेत्र का कुछ नया विकास करवाना तो दूर की बात है, भाजपा खट्टर सरकार विगत 9 सालों से कांग्रेस सरकार में शुरू हुए विकास कार्यो को भी इतने लम्बे समय से सत्ता में रहने पर भी पूरा नही करवा रही है। जो भाजपा सरकार कांग्रेस राज के शुरू किये प्रोजेक्टों को 9 सालों में भी पूरा नही करवा सकी है, ऐसी अहीरवाल विरोधी भाजपा सरकार इस क्षेत्र के विकास सरोकारो के प्रति कितनी गंभीर है, यह बताने की जरूरत नही है। 

विद्रोही ने भाजपा मंत्रीयों, सांसदों, विधायकों को खुली चुनौती दी कि वे अहीरवाल क्षेत्र के गुरूग्राम, रेवाडी, महेन्द्रगढ़ जिले की जनता को बताये कि उन्होंने विगत 9 सालों में जो भी अहीरवाल क्षेत्र में तथाकथित विकास हुआ है, उनमें कौन-कौनसा विकास प्रोजेक्ट भाजपा खट्टर सरकार बनने के बाद बनाये, शुरू हुए और बने? वहीं वे कौन-कौन से विकास प्रोजेक्ट है जो भाजपा राज में बने, पर उनकी योजना उनके राज में बनने की बजाय कांग्रेस राज में बनी थी? भाजपा जनप्रतिनिधि यह भी बताये कि वर्ष 2014 में कांग्रेस सरकार के सत्ता छोडने के बाद जिन विकास प्रोजेक्ट पर कार्य चल रहा था, उनमें कितनी विकास परियोजनाएं पूरी हुई है और कितनी पर अब भी काम चल रहा है? कांग्रेस राज में शुरू किये कितने विकास प्रोजेक्ट 9 सालों में भी पूरे नही हुए? विद्रोही ने पूछा कि जिन तथाकथित विकास परियोजनाओं को भाजपा अपनी बता रही है, उन विकास प्रोजेक्टों के लिए भाजपा खट्टर ने कब जमीन अधिग्रहित की? जब भाजपा खट्टर सरकार ने विकास कार्यो के लिए जमीन अधिग्रहित ही नही की तो अहीरवाल का यह तथाकथित विकास आसमान में या स्वर्ग मेें हो रहा है? विद्रोही ने चुनौती दी कि भाजपाईयों में दम है तो अहीरवाल में विकास कार्यो पर कांग्रेस राज व अपने राज के तुलनात्मक आंकड़े प्रस्तुत करने की हिम्मत दिखाये।

Previous post

कार्तिकेय शर्मा की कार हुईं दुर्घटना ग्रस्त, ट्रक ने मारी टक्कर, घायल सांसद को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया

Next post

नशा मुक्ति अभियान……… गाँव झाड़सा को नशा मुक्त करने के लिए जन जागरण अभियान हुआ तेज़

You May Have Missed

error: Content is protected !!