गृह मंत्री अनिल विज ने गुरूग्राम में अलग-अलग स्थानों पर जताया शोक

गुरुग्राम, 21 अप्रैल। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज गुरुग्राम में अलग-अलग स्थानों पर जाकर शोक जताया। गृह मंत्री ने पहले सोहना पहुंचकर भाजपा प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू के भाई नेमपाल सिंह के निधन पर शोक जताया और इसके उपरांत वे गुरूग्राम के बसई रोड स्थित बलदेव नगर में पत्रकार दीपक शर्मा के अवास पर पहुंचकर उनके पिता वासदेव शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया।

गृह मंत्री ने दिवंगत नेमपाल सिंह तथा वासदेव शर्मा के चित्रों पर पुष्पांजलि अॢपत कर नमन किया। उन्होंने शोकाकुल परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि परिवार में अपनों को जाना बेहद दु:खद होता है लेकिन जीवन और मृत्यु का चक्र चलता रहता है। ऐसे में इस पर किसी का बस नहीं है। उनका असमय साथ छोड़ देना समाज व परिवार के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

गृह मंत्री ने भाजपा प्रवक्ता सूरजपाल सिंह अम्मू के भाई श्री नेमपाल के निधन पर सोहना स्थित उनके प्रतिष्ठान पर जाकर अपनी शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि भाई, भाई की भुजा होता है ऐसे में श्री नेमपाल का यूं अचानक से चले जाना परिवार के लिए अभूतपूर्व क्षति है। उन्होंने कहा कि जीवन में माता पिता के जाने के बाद सबसे अनमोल रिश्ता भाई या बहन का होता है ऐसे में उनकी ईश्वर से प्रार्थना है कि दुख की इस घड़ी में ईश्वर, सूरजपाल सिंह अम्मू व उनके परिजनों को इसको सहने की शक्ति प्रदान करे।

श्री विज ने पत्रकार दीपक शर्मा के आवास पर शोक जताते हुए कहा कि जीवन मे पिता की कमी को पूरा नही किया जा सकता, लेकिन यह जीवन चक्र है इसकी सच्चाई को स्वीकार करते हुए हमें जीवन में आगे बढऩा है। दीपक शर्मा ने बताया कि 72 वर्षीय उनके पिता करीब एक माह से बीमार चल रहे थे 14 अप्रैल को अचानक हृदय गति रुकने से उनका निधन हो गया। वे अपने पीछे भरापूरा परिवार छोड़ कर गए हैं।

You May Have Missed