परशुराम जन्मोत्सव की तैयारियों से डरी सरकार ,भेजी पुलिस- जयहिंद
मंदिर भी वही बनेगा और परशुराम जन्मोत्सव भी – जयहिंद
जयहिंद जेल जा सकता है, मर सकता है लेकिन जन्मोत्सव वहीं मनाएगा

बंटी शर्मा

रोहतक। जैसा कि आप सब जानते है की आने वाली रविवार 23 अप्रैल को नवीन जयहिन्द पहरावर की जमीन पर भगवान परशुराम जन्मोत्सव मनाएंगे जिसकी तैयारियां बड़ी जोरो–शोरो पर चल रही है। वीरवार 20 अप्रैल को कुछ पुलिसकर्मी पहरावर धाम पहुंचे और जन्मोत्सव की तैयारी कर रहे कुछ लोगो को डराया – धमकाया और कहा की यहां कोई काम नहीं होगा। जिसके बाद नवीन जयहिन्द भी पहरावर धाम पहुंचे। जयहिन्द के पहुंचने के बाद सैकड़ों पुलिसकर्मी और रोहतक नगर निगम के अधिकारी भी वहां आ गए और गजब की बात तो ये है की उसी समय कोर्ट का सम्मन लेकर एक अधिकारी पहुंचा और उन्होंने बताया की जयहिन्द के नाम पर सम्मन जारी है और 21 अप्रैल को उनकी तारीख है। जयहिन्द ने सरकार को सख्त चेतावनी देते हुए कहा की सरकार चाहे कितने षड्यंत्र कर ले जयहिंद जेल जा सकता है मर सकता है लेकिन परशुराम जन्मोत्सव 23 अप्रैल को पहरावर की जमीन पर जरूर मनाया जायेगा।

अधिकारियों ने जयहिन्द को कहा की यह जमीन निगम की है और आप गैरकानूनी तरीके से यहां इस तरह की तैयारियां नही कर सकते।

इसपर जयहिन्द ने अधिकारियों को मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की एक वीडियो व सभी जन्मोत्सव संबंधित परमिशन दस्तावेज दिखाते हुए कहा की जब मुख्यमंत्री जी करनाल में अपने एक भाषण में कह चुके है की यह जमीन ब्राह्मणों की है तो अब किस बुनियाद पर ये कोर्ट के सम्मन आ रहे है। साथ ही जयहिन्द ने सरकार को चेतावनी देते हुए बताया की सरकार के किसी भी आदमी को इस जमीन की तरफ देखने की कोई जरूरत नही है।

जयहिन्द ने बताया की सरकार रविवार 23 अप्रैल को पहरावर धाम पर मनाए जाने वाले परशुराम जन्मोत्सव से डरी हुई है। इसमें लाखो परशुराम भगत पहुंचने का अनुमान हैं पहले तो अलग–अलग जगह 23 अप्रैल को परशुराम जयंती रख दी और अब कोर्ट का सहारा ले रही है। ताकि परशुराम जन्मोत्सव जो की पहरावर धाम पर मनाया जायेगा वह सफल न हो सके लेकिन सरकार को बता दे की चाहे कितने प्रयत्न सरकार कर ले मंदिर वही बनेगा और परशुराम जन्मोत्सव भी।

error: Content is protected !!