हरियाणा पुलिस ने गांव झाड़सा में जबरदस्ती घर में घुसकर परिजनों को बंधक बनाकर मचाया उत्पात

भारत सारथी

गुरुग्राम 14 अप्रैल। हरियाणा पुलिस ने कल सुबह गांव झाड़सा में जबरदस्ती जाकर एक घर में घुसकर परिजनों को परेशान किया। जिसको लेकर जहां परिजनों में पुलिस विभाग के प्रति रोष पनप रहा है वही क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने कल सुबह थाना सदर के अंतर्गत आने वाला गांव झाड़सा राजेंद्र सिंह, किल्होड़ पट्टी के घर में जबरदस्ती घुस कर परिजनों को बंधक बना दिया । पुलिस ने परिजनों के पास से जबरदस्ती मोबाइल भी छीन कर ऐसे सर्च अभियान चलाया कि मानो कोई विदेशी आंतकवादी उनके घर में छिपा बैठे हो।

गांव झाड़सा की नागरिकों ने दबी जबान में बताया कि गांव में सुबह करीब 10 बजे एक परिवार में अचानक पुलिस का जत्था पहुंचता है और घर में सर्च ऑपरेशन शुरू कर देता है। जिससे हंसते खेलते घर में एकदम से सन्नाटा छा गया। घर के मुखिया राजेंद्र सिंह समेत गांव के लोग भी हक्के बक्के रह गए परिवार वाले कुछ समझ पाते जब तक सभी के मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए थे और पूरे घर के सामान को तितर-बितर कर दिया। जब परिवार के मुखिया राजेंद्र सिंह ने पुलिस वालों से पूछा की आखिर मामला क्या है तो अधिकारियों से नजर अंदाज करते हुए बता दिया और बताया की एक मर्डर का मामला है इसी के बाद आनन फानन में परिवार को नजर बंद भी कर दिया परिवार में पुलिस के डर का खौफ बैठ गया और हर कोई हैरान हो गया, पुलिस ने पूरे घर को छावनी में तब्दील कर दिया ।

पुलिस ने भी ज्यादा ना बताते हुए सिर्फ इतना ही कहा ही एक मर्डर का मामला है। यह रोहतक का केस है और जब उनसे पूछा गया तो पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नही हुई एक केस में तीन तीन जिलों की पुलिस अचानक किसी परिवार के घर अचानक दबिश देती है वो भी बगैर सर्च वारंट के कहीं न कहीं अपने आप में बड़ा सवाल है क्योंकि परिवार के लोग इसे आहत हो सकते थे सदर थाना के अंतर्गत ये बड़ी छापेमारी का खुलासा जल्द ही सामने आ जाएगा कि आखिर 3 जिलों की पुलिस एक साथ अचानक एक परिवार के घर में घुस कर उन्हे बंधक क्यों बनाया गया गांव के लोगों से बात करने पर पता चला की जिस परिवार में पुलिस ने दबिश दी है वह एक साफ-सुथरी छवि का सभ्य परिवार है। सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि रोहतक में हुए इस मर्डर कांड का मुख्य आरोपी विदेश भाग चुका है। झाड़सा गांव के जिस मकान पर पुलिस ने दबिश दी है वे उनके कोई दूर का रिश्तेदार बताया गया है।

जब इस बारे में झाड़सा गांव के निवर्तमान पार्षद हेमंत सेन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जिस गली में यह पुलिस की छापेमारी की कार्रवाई की गई है। मेरी जानकारी में वहा पर सभी परिवार अमन शांति से रहने वाले है। उन परिवार में से किसी का भी किसी अपराधी गतिविधियों में शामिल होना मुझे नहीं लगता है ऐसा होगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!