आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा समेत 29 की कोर्ट में पेशी

मोदी हटाओ देश बचाओ पोस्टर के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया था मामला
लोकतंत्र बचाने की लड़ाई लड़ते रहेंगे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता: अनुराग ढांडा
पूरे देश में एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभा रही है आम आदमी पार्टी: अनुराग ढांडा
पंजाब सरकार की बड़ी उपलब्धि,खराब फसल खेतों में पर मुआवजा खाते में: अनुराग ढांडा

करनाल, 13 अप्रैल – आम आदमी पार्टी वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा समेत 29 कार्यकर्ताओं की गुरुवार को करनाल कोर्ट में पेशी हुई। गौरतलब है कि मोदी हटाओ देश बचाओ पोस्टर लगाने के मामले में करनाल पुलिस ने 29 आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। सुनवाई के लिए उन्हें 12 जून को दोबारा बुलाया गया है।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कोर्ट में सुनवाई के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी की तानाशाही के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मोदी और खट्टर सरकार की तानाशाही के खिलाफ लड़ाई लड़ती रहेगी। आम आदमी पार्टी ही पूरे देश में मजबूत विपक्ष की भूमिका निभा रही है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता लोकतंत्र को बचाने के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेगा। उन्होंने कहा कि आजादी के 75 सालों के बाद भी देश की जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए संघर्ष कर रही है। आज न अच्छी शिक्षा मिल रही है, न बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं हैं और न युवाओं के लिए रोजगार हैं। खट्टर सरकार से प्रदेश का हर वर्ग दुखी है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ हरियाणा में 15 अप्रैल तक खराब फसल की गिरदावरी के खट्टर सरकार के दावों की पोल खुल गई। वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने बैसाखी से एक दिन पहले किसानों के खाते में मुआवजा राशि भिजवाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अकेली ऐसी पार्टी है जो अपने काम के दम पर पहचान बनाती है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!