बिहाइंड राय मार्किट एसोसिएशन के लगभग सवा सौ दुकानदारों ने गृह मंत्री अनिल विज का धन्यवाद किया, बोले अब वह दुकानों के मालिक बनेंगे

गृह मंत्री अनिल विज के प्रयासों से अम्बाला छावनी नगर परिषद के किराएदारों को मिला सका दुकानों को मालिकाना हक

अम्बाला, 11 अप्रैल-हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज के प्रयासों से अम्बाला छावनी नगर परिषद की किराए की दुकानों के दुकानदारों को दुकानों का मालिकाना हक मिला है और इसी को लेकर मंगलवार उनके आवास पर पहुंचे बिहाइंड राय मार्केट एसोसिएशन के लगभग सवा सौ दुकानदारों ने गृह मंत्री अनिल विज का आभार जताया।

दुकानदारों ने गृह मंत्री अनिल विज का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी मेहनत की बदौलत दुकानदारों को मालिकाना हक मिल सका है। इसपर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि “मेरी मेहनत के पीछे आप सभी का आपार प्यार है”। उन्होंने कहा अब नगर परिषद के दुकानदारों को उनकी दुकानों का मालिकाना हक मिल सकेगा और इसके अलावा जल्द कार्रवाई की जाएगी। 

गौरतलब है कि 20 वर्ष से अधिक पुराने किराएदारों को उनकी दुकानों का मालिकाना हक प्रदान करने के मंजूरी प्रदान की गई है और अम्बाला छावनी में इस योजना को मंत्री अनिल विज के प्रयासों से प्रभावी किया जा सका है।

दुकानदार बोले, गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत दुकानदारों को मिला लाभ

एसोसिएशन के प्रधान राजेश ढींगरा, उपप्रधान अतुल अग्रवाल, मीडिया कोर्डिनेटर संजीव छाबड़ा एवं अन्य ने कहा कि गृह मंत्री की बदौलत अम्बाला छावनी के दुकानदारों को आज उनकी किराए की दुकानों के वह मालिक बन सकें हैं। दुकानदारों ने सभी को लड्‌डू खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर भाजपा नेता सुरेंद्र तिवारी के अलावा एसोसिएशन से गगन सचदेवा, अमित सबरवाल, कारण मग्गू, गुरविंदर तुर्का, हीरा लाल, तनेज़ा जी, रवि गुलाटी, दीपक शर्मा, बिट्टू, सुरिंदर शर्मा, खन्ना जी, कमल ग्रोवर एवं अन्य दुकानदार उपस्थित रहे।

मंत्री अनिल विज की बदौलत पहले भी मिला दुकानदारों को मालिकाना हक

गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत पूर्व में भी नप के सैकड़ों किराएदारों को दुकानों का मालिकाना हक मिल चुका है। राय मार्केट, रंधावा मार्केट में कई दुकानदार इस योजना से लाभांवित हो चुके हैं।

error: Content is protected !!