भारत सारथी

गुरुग्राम, सतीश भारद्वाज : एक तरफ तो प्रदेश की भाजपा सरकार के सीएम और उनके ओएसडी अपने निवास क्षेत्र गुरुग्राम के वार्ड 5 के अंतर्गत आने वाला पालम विहार क्षेत्र में अपना और पार्टी का जमकर बखान करते फिर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ यहां के निवासी पानी की सप्लाई में दूषित सीवर का पानी मिलकर आने से जहां भाजपा सरकार को जमकर कोस रहे हैं वही ओएसडी, क्षेत्र के पुव पार्षद सहित अन्य भाजपा नेताओं के प्रति जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। यहां तक कि निगम अधिकारी भी उनकी समस्या पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

निगम वार्ड 5 पालम विहार क्षेत्र के निवासी सुशील शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले काफी समय से उनके क्षेत्र में पानी की भयंकर समस्या बनी हुई है। जिसके बारे में क्षेत्र के पार्षद सीएम के ओएसडी जवाहर यादव तथा निगम के जैसे लेकर कमिश्नर तक कई दफा गुहार लगा चुके हैं लेकिन उनकी समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा यहां तक कि पीने के पानी में भी सीवर का दूषित पानी मिलकर आ रहा है, जिससे क्षेत्रवासियों में भयंकर बीमारी फैलने का भी खतरा बना हुआ है।

क्षेत्रवासियों ने दबी जबान में बताया कि वे अपनी समस्या को लेकर निगम के सभी उच्च अधिकारी सहित क्षेत्र के बड़े-बड़े नेताओं तक भी गुहार लगा चुके हैं लेकिन किसी ने भी उनकी समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया है। निवासियों का कहना था कि निगम चुनाव सिर पर है ऐसे में भाजपा सरकार भी उनकी समस्या का समाधान नहीं करा पा रही है तो आने वाले निगम चुनाव में क्षेत्रवासी भाजपा को सिरे से नकार देंगे।

जब पालम विहार की पानी की समस्या के बारे में क्षेत्र के एक्शन मनोज कुमार से फोन पर बात की गई तो उनका कहना था कि मेरी जानकारी में पालम विहार की कोई समस्या नहीं है अगर वहां पर पानी की कोई समस्या है तो उसको जल्दी ठीक करा दिया जाएगा। इससे यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश की खट्टर सरकार में ऊंचे पदों पर बैठे उनके चहेते आम जनता की समस्या पर ध्यान ना देकर केवल अपनी फर्जी वाहवाही लूटने में लगे हुए हैं। इसका खामियाजा उनको आने वाले चुनाव में दिखाई दे जाएगा।

error: Content is protected !!