अटेली में राशन डिपो पर मुख्यमंत्री उड़नदस्ता का छापा

383 किलो चीनी कम तो स्टॉक में गेहूं के 9 कट्टे ज्यादा मिले

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। मंडी अटेली में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने शुक्रवार को एक सस्ते राशन की सरकारी दुकान पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान मुख्यमंत्री उड़नदस्ता को राशन डिपो पर लगी मशीन के अनुसार 383 किलोग्राम चीनी कम पाई गई जबकि नौ कट्टे गेहूं के अधिक पाए गए। जिसके बाद मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने राशन डिपो पर कार्रवाई की अनुशंसा के लिए खाद्य एवं आपूर्ति विभाग तथा पुलिस को लिखा है।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने शुक्रवार को मंडी अटेली कस्बा स्थित एक राशन की दुकान पर दोपहर बाद छापेमारी की। इस मौके पर मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की ओर से सहायक उप निरीक्षक सचिन, मुख्य सिपाही अजय, मुख्य सिपाही सुनील कुमार के अलावा गुप्तचर विभाग से भीम सिंह तथा खाद्य एवं आपूर्ति विभाग से खाद्य एवं आपूर्ति सहायक निरीक्षक हरि प्रकाश मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने वहां पर राशन की पाक्स मशीन द्वारा जांच की। जांच के दौरान पाया कि राशन डिपो पर 383 किलो चीनी की मात्रा कम थी, वही नौ कट्टे गेहूं के अधिक पाए गए। इस पर मुख्यमंत्री उड़नदस्ता को गड़बड़ी की संभावना दिखाई दी। जिसके चलते मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने सस्ते राशन की सरकारी दुकान के होल्डर के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए कार्रवाई की अनुशंसा के लिए खाद्य एवं आपूर्ति विभाग तथा पुलिस को लिखा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!