शहर में सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या से परेशान पार्षदों ने अफसरों को जगाने के लिए बजाया ढोल

पार्षदों ने कहा अधिकारी नहीं चेते तो होगा बड़ा प्रदर्शन

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल।‌ शहर के पार्षदों ने शुक्रवार को एक अनोखा प्रदर्शन किया। शहर में चरमराई हुई सीवरेज व्यवस्था के विरोध में पार्षदों ने नसीबपुर के जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग कार्यालय पर जाकर ढोल बजा कर प्रदर्शन किया। पार्षदों ने कहा कि वह सो रहे अधिकारी को जगाने पहुंचे है। पार्षदों ने जन स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय में ज्ञापन भी दिया। वहीं पार्षद जब प्रदर्शन कर रहे थे तब कार्यालय के उच्च अधिकारी गायब थे।

आजकल नारनौल शहर में सीवरेज व्यवस्था चरमराई हुई है। हर गली मोहल्ले में सीवरेज का बुरा हाल है। गलियां सीवरेज ओवरफ्लो होने के कारण गंदे पानी से लबालब रहती है। शहर के वार्ड नंबर 14, 15, 18, 19, 20 व 21 सहित अन्य वार्ड के मोहल्ला सुभाष पार्क, जमालपुर, चौधरीयान, पुरानी मंडी, माली टिब्बा, राव का मोहल्ला, खड़खड़ी, सीआईए रोड सहित अनेक मोहल्लों में सीवरेज के कारण लोगों को बदबूदार पानी से भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

वार्ड पार्षद नितिन चौधरी, रविंदर भांकर, देवेंद्र कुमार और टिंकू आदि ने बताया कि वह अनेक बार जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों से उनके मोहल्लों की गलियों में सीवरेज व्यवस्था दुरुस्त करने के बारे में गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अधिकारियों के कानों पर जूं नहीं रेंगती।

उन्होंने बताया कि आज भी अधिकारियों को अपनी शिकायत से अवगत कराने आए थे, लेकिन जब पार्षद कार्यालय में पहुंचे तो उनको कार्यालय में एससी, एक्सइएन व जेई तीनों ही नहीं मिले। उन्होंने कहा कि अधिकारी कुंभकरण की नींद सोए हुए। इसलिए इनको जगाने के लिए बाद में ढोल बजा कर रोष प्रदर्शन किया गया। पार्षदों ने चेतावनी दी यदि इस पर भी अधिकारी नहीं चेते तो इससे बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!