खिलाड़ी हमारे क्षेत्र की आन-बान-शान : आदित्य धनखड़

राहुल की उपलब्धि पर पूरे क्षेत्र को गर्व व गौरव की अनुभूति
धनुर्धर को गाजे-बाजे के साथ सम्मान समारोह तक लाया गया

झज्जर :- सोनू धनखड़

खिलाड़ी हमारी आन-बान और शान है। विश्व स्तर पर अपने देश का नाम रोशन कर लौटते हैं तो इनका नायकों की तरह स्वागत हो रहा है, यहीं खिलाडिय़ों को मैडल जीतने के लिए प्रेरित करता है। भाजपा युवा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आदित्य धनखड़ ने एशिया तीरंदाजी कप- 2023 प्रतियोगिता में दो गोल्ड मेडल जीतकर लौटे धर्नुधारी राहुल पावरिया के अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने राहुल को जीत पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूरे प्रदेश को आपकी उपलब्धि पर गर्व है। पूरा क्षेत्र को गौरव की अनुभूति हो रही है। पार्थ तीरंदाजी अकादमी के खिलाड़ी एवं एशिया के नंबर एक धर्नुधारी राहुल पावरिया पुत्र भूप सिंह पावरिया तथा उनके कोच हरदीप जांगड़ा के सम्मान में धौड़ गांव के ग्रामवासियों तथा आस पास के गांवों के लोगो द्वारा सहवाग इंटरनेशनल स्कूल से लेकर गांव धौड़ तक स्वागत – सम्मान यात्रा का आयोजन किया गया। इस यात्रा के दौरान राहुल व उनके कोच का फूल मालाओं व नोटों की मालाओं से लोगों ने स्वागत किया।

राहुल पवारिया तथा उनके कोच को वहां से घर लेकर आने के लिए भारी संख्या में ग्राम वासी मोटरसाइकिल और ट्रैक्टरों पर सवार होकर डीजे बजाते हुए पहुंचे। इसके बाद गांव में प्रीति भोज का आयोजन परिजनों की ओर से किया गया। इस मौके पर राहुल पवारिया तथा उनके कोच हरदीप का धन्यवाद करने तथा उन्हें सम्मानित करने के लिए युवा भाजपा नेता आदित्य धनखड़ , बेरी हलके के बीजेपी अध्यक्ष विक्रम कादयान , जिला परिषद झज्जर के चेयरमैन कप्तान बिरधाना,नीलम अहलावत को ऑपरेटिव सोसायटी चेयरमैन झज्जर सहित डीघल तथा आस पास के गांवों के सरपंच व पंच भी मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि 12 मार्च से लेकर 19 मार्च तक एशिया कप का आयोजन ताइवान में किया गया था। इस प्रतियोगिता में 15 देशों के 150 तीरंदाजों ने भाग लिया था। भारत की तरफ से 8 महिलाओं तथा 8 पुरुष प्रतिभागियों ने भाग लिया था। प्रतियोगिता में राहुल ने व्यक्तिगत रूप से गोल्ड मेडल व टीम में एक गोल्ड मेडल कुल 2 मेडल जीतकर पूरे गांव व देश का मान बढ़ाया है।

इस मौके पर गांव के सरपंच सत्यनारायण , पूर्व सरपंच हसबीर, दीपक राज्यान, पूर्व सरपंच राजेश उर्फ गोलू ,पार्थ तीरंदाजी अकादमी के पदाधिकारी वकील अशोक जांगड़ा ,नरेश धौड़, गज्जे सिंह, विक्रम अहलावत , संदीप , विकास रईया, राकेश नांदल, जयभगवान पावडिय़ा,ब्लॉक समिति मेंबर अनिल राज्यान,रवि पावरिया,जगत पावरिय़ां,युद्धवीर राज्याण, रज्जे मास्टर,रमेश पहलवान,राजेश राज्यान आदि सभी ग्रामीवासियो के अतिरिक्त संपूर्ण मातृशक्ति तथा पार्थ आर्चरी अकादमी के सभी खिलाड़ी उपस्थित रहे।

Previous post

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने शिक्षकों को पीपीपी वेरिफिकेशन का काम देने पर साधा निशाना

Next post

विधान सभा में बेरोजगारी पर मुख्यमंत्री का बयान प्रिविलेज कमेटी को जाना चाहिए

You May Have Missed

error: Content is protected !!