ग्राम पंचायत माजरा द्वारा एम्स के लिए दी गई 52 एकड़ पंचायती जमीन की रजिस्ट्री सरकार द्वारा अभी तक एम्स के नाम पर करवाकर इस भूमि को केन्द्रीय स्वास्थ्य विभाग को न सौंपने की कडी आलोचना : विद्रोही
यह एम्स निर्माण कार्य में सुनियोजित ढंग से देरी करने का कुप्रयास : विद्रोही

22 मार्च 2023 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने ग्राम पंचायत माजरा द्वारा एम्स के लिए दी गई 52 एकड़ पंचायती जमीन की रजिस्ट्री सरकार द्वारा अभी तक एम्स के नाम पर करवाकर इस भूमि को केन्द्रीय स्वास्थ्य विभाग को न सौंपने की कडी आलोचना करते हुए इसे एम्स निर्माण कार्य में सुनियोजित ढंग से देरी करने का कुप्रयास बताया।

विद्रोही ने कहा कि सरकार का यह कदम बताता है कि माजरा में एम्स निर्माण प्रक्रिया जल्दी शुरू करने में सरकार की नीयत में खोट है। भाजपा सरकार लोकसभा चुनाव 2024 में राजनीतिक लाभ पाने के लिए जान-बूझकर माजरा एम्स शिलान्यास में देरी कर रही है ताकि चुनावों से ठीक पूर्व शिलान्यास करके अहीरवाल के लोगों को भावनात्मक रूप से ठगकर उनकी वोट हडपी जा सके। विद्रोही ने कहा कि माजरा एम्स निर्माण के प्रति केन्द्र की मोदी सरकार व हरियाणा भाजपा सरकार का रवैया भेदभावपूर्ण, सौतेला व पूर्वाग्रहों से भरा है। 

error: Content is protected !!