ताला तोड़कर जांचा गया रिकॉर्ड गेहूं चीनी का भंडार कम मिला, मामला दर्ज

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। सीएम फ्लाइंग रेवाड़ी की टीम ने सोमवार देर शाम का नूनी शेखपुरा में सरकारी राशन के डिपो पर रेड की। इस दौरान डिपो को बंद करके फरार हो गया। मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने दुकान का ताला तोड़कर जांच की तो इसमें गेहूं व चीनी का स्टॉक कम पाया गया। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के सहायक इंस्पेक्टर कविता की शिकायत पर पुलिस ने डिपो होल्डर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र के गांव नूनी शेखपुरा में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता, खुफिया विभाग व जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान डिपो होल्डर प्रदीप कुमार मौके पर नहीं मिला। टीम द्वारा स्थानीय पार्षद अतर सिंह को मौके पर बुलाया गया। उसकी देखरेख में वीडियोग्राफी करके डिपो के ताले को तोड़ा गया। चेकिंग के दौरान यहां रिकॉर्ड के अनुसार 4. 47 किलोग्राम गेहूं और 17 किलोग्राम चीनी कम मिली।

सीएम फ्लाइंग में सहायक उप निरीक्षक सचिन कुमार, मुख्य सिपाही सुनील कुमार, खुफिया विभाग की तरफ से उप निरीक्षक अनिल कुमार, सहायक उप निरीक्षक संदीप कुमार, जिला खाद्य आपूर्ति विभाग से उप निरीक्षक कविता कुमारी व उपनिरीक्षक सतवीर भी छापेमारी टीम में शामिल रहे।

उप निरीक्षक कविता देवी ने आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कार्यवाही करने के लिए स्थानीय पुलिस को शिकायत दी है कि उपरोक्त डिपो होल्डर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!