बोधराज सीकरी के आह्वान से पंजाबी बिरादरी महा संगठन और हरियाणा ऑटो चालक संघ के सदस्य बढ़-चढ़कर आगे आए
रक्तदान जीवन के लिए संजीवनी : बोधराज सीकरी

गुरुग्राम। लायंस क्लब गुरुग्राम सिटी द्वारा गैलेरिया मार्केट में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें बोधराज सीकरी के आह्वान से पंजाबी बिरादरी महा संगठन और हरियाणा ऑटो चालक संघ के सदस्य बढ़-चढ़कर आगे आए।

संदीप कुमार चेयरमैन लायंस ब्लड बैंक और उनके साथी प्रमोद सलूजा अध्यक्ष, श्रवण गुप्ता, धर्म बीर तनेजा, कर्नल सुनील सोबती, विधु कालरा और डॉक्टर सी एस कालरा ने इस शिविर के आयोजन का कार्यभार सम्भाला।

बता दें कि इस शिविर में योगेश शर्मा महा मंत्री हरियाणा ऑटो चालक संघ ने बोधराज सीकरी के आह्वान पर अपने सदस्यों की उपस्थिति लगाई और रक्त दान भी किया। उनके साथ गैलेरिया मार्केट के प्रधान बंटी, ताती, अजय कुमार और सुनील राघव व अन्य जन ने सहयोग दिया।

पंजाबी बिरादरी की ओर से धर्मेंद्र बजाज, रमेश कामरा, ओ.पी कालरा और उमेश ग्रोवर उपस्थित रहे।

गैलेरिया मार्केट के प्रधान नीरज यादव और एस्टेट मैनेजर तुलक भारद्वाज ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। धर्मेन्द्र बजाज ने रक्त दान देकर युवतियों-युवाओं को प्रेरणा दी।

बोधराज सीकरी ने लोगो को प्रोत्साहित कर रक्त दान के लाभ वर्णित किए। साथ ही कहा कि रक्तदान आपातकाल की स्थिति में जरूरतमंद मरीज के लिए संजीवनी की तरह काम करता है। हर व्यक्ति को रक्तदान अवश्य करना चाहिए।

error: Content is protected !!