गुरुग्राम गोल्फ कोर्स रोड पर गाड़ी की डिक्की खोल कर पैसे उड़ाने वाले मामले में दो युवक काबू

गुरुग्राम : 14 मार्च 2023 – सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर दो युवक दिल्ली नम्बर की एक गाड़ी को लापरवाही व तेज गति से चला रहे हैं तथा डिग्गी खोलकर पैसे उड़ा रहे हैं। गुरूग्राम पुलिस द्वारा इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए घटना की जगह बारे पता किया तथा थाना सुशांतलोक गुरुग्राम में आज दिनांक 14.03.2023 को अभियोग अंकित किया गया।

वीडियो में दिख रही गाड़ी व आरोपियों बारे पता करने उपरांत उनका नाम जोरावर सिंह कलसी व गुरप्रीत सिंह उर्फ लक्की ज्ञात हुआ। मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए इन दोनों युवकों को आज काबू किया गया। पूछताछ करने पर इन्होंने बताया कि आरोपी जोरावर सिंह कलसी ने अपने नाम से इंस्टाग्राम पर एक पेज बनाया हुआ है और फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने के लिए यह शॉर्ट वीडियो पोस्ट करते रहते हैं ताकि ब्रांड्स के विज्ञापन के जरिए पैसे कमा सकें। इसी उद्देश्य से घटना के दिन भी ये लोग वीडियो बना रहे थे जिसमें जोरावर सिंह तेज गति से गाड़ी चला रहा था और सीन के अनुसार गुरप्रीत सिंह नकली नोट (मनोरंजन बैंक के नोट) गाड़ी की डिग्गी से फेंक रहा था। इन्होंने यह भी बताया है कि दो अन्य व्यक्ति कबीर और हार्दिक मोटरसाइकिल पर वीडियो शूट कर रहे थे।

वीडियो में दिखाई दे रही गाड़ी का 6 मार्च को एक्सीडेंट हो गया था जो कि वर्कशॉप में खड़ी हुई है। मनोरंजन बैंक के कुछ नोट भी पुलिस ने इनके कब्जे से बरामद किए हैं। आरोपी जोरावर और गुरप्रीत सिंह को नियमानुसार शामिल अनुसंधान किया गया है। अन्य आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।अभियोग का अनुसंधान जारी है।

Previous post

26वीं अखिल भारतीय वन खेल-कूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की

Next post

मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की बजट 2023 में ई-लाईब्रेरी बनाने की घोषणा……..एक जुमला : विद्रोही

You May Have Missed

error: Content is protected !!