महेंद्रगढ़ में चलती बाइक से धक्का दिया,एक की मौत दूसरी गंभीर

गांव के युवक ने लिफ्ट के बहाने बैठाकर की छेड़छाड़

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। महेंद्रगढ़ उपमंडल महेंद्रगढ़ में बाइक सवार युवक ने युवतियों को लिफ्ट देकर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर युवतियों को चलती बाइक से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। हादसे में एक युवती की मौत हो गई, जबकि दूसरी घायल हो गई।

घायल को सतनाली स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवती की शिकायत पर सतनाली थाना पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतका दादरी जिले की रहने वाली थी और अपनी बहन के साथ सतनाली में सामान लेने आ रही थी।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार को वह अपनी चचेरी बहन के साथ सतनाली आ रही थी। इसी दौरान गांव का ही नवीन वहां से गुजर रहा था। उनसे कहा कि वह सतनाली जा रहा है। इसके बाद वह दोनों बाइक पर सवार हो गईं। सतनाली की ओर कुछ दूर चलते ही नवीन उनके साथ छेड़छाड़ और गलत भाषा का प्रयोग करने लगा। इसका विरोध करने पर सतनाली और गोपालवास के बीच में ही युवक ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया। जिससे बहन की मौके पर ही मौत हो गई।

महेंद्रगढ़ थाने में परिजनों ने किया हंगामा

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 304-ए लगाई थी, जबकि परिजन 304 लगाने की मांग पर अड़े रहे। महेंद्रगढ़ थाने में परिजनों के हंगामे के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धांत जैन भी मौके पर पहुंचे। सतनाली थाना प्रभारी ब्रह्मप्रकाश और सदर थाना प्रभारी महेंद्रगढ़ मूलंचद परिजनों को समझाते रहे। समाचार लिखे जाने तक पुलिस की कार्रवाई जारी थी और शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है।

Previous post

एम डब्ल्यु बी का अन्य प्रांतों में विस्तार,नरेंद्र जग्गा-पँजाब,विशाल सूद-हिमाचल के प्रदेशाध्यक्ष होंगे : चन्द्र शेखर धरणी

Next post

सतीश कौशिक के गांव धनौंदा में हुई श्रद्धांजलि सभा, लोगों ने सरकार से की भारत रत्न देने की मांग

You May Have Missed

error: Content is protected !!