कुलपति ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की

गुरुग्राम – बेहतर शिक्षा के साथ स्टूडेंट्स को कैंपस प्लेसमेंट दिलाने में गुरुग्राम विवि.अहम भूमिका निभा रहा है । मंगलवार 14 फरवरी को विवि. के कॉमर्स विभाग के ट्रेंनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की और से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में देश की प्रसिद्ध कंपनी आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल विवि. में विद्यार्थियों के चयन के लिए आयी ।

कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विवि. के कॉमर्स विभाग के 21 विद्यार्थियों ने भाग लिया । प्लेसमेंट ड्राइव में छात्रों के चयन के लिए आए कंपनी के अधिकारियों द्वारा छात्रों का साक्षात्कार लिया गया । विद्यार्थियों द्वारा पूरे जोश के साथ अधिकारियों द्वारा पूछे गए प्रश्नो के उत्तर दिए, परिणामस्वरूप विवि. के 8 विद्यार्थियों को चयनित किया गया । जिसमें से कॉमर्स विभाग के शुभम शर्मा ,करण ,शबनम , प्रहलाद सिंह, हिमांशी वर्मा , मुस्कान , साक्षी यादव, सलोनी यादव विद्यार्थियों का चयन किया गया । सभी विद्यार्थियों को 2.7 लाख से 3.5 लाख का सालाना पैकेज प्राप्त होगा ।

इस अवसर पर गुरुग्राम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर दिनेश कुमार ने प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित इस ड्राइव की सराहना की और उन्होंने इस अवसर पर चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की । इस अवसर पर उपस्थित कॉमर्स विभाग की चेयरमैन डॉ सीमा महलावत ने भी चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी

error: Content is protected !!