नांगल चौधरी के गांव में बाइक सवारों ने घेरकर कार को मारी टक्कर, युवक को पीटा फिर पिस्तौल से चलाई गोली

जांघ में गोली लगने से बची जान, जयपुर अस्पताल में उपचाराधीन, सात नामजद

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। कस्बा नांगल चौधरी थाने के तहत गांव भेड़ेंटी में बीती रात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली लगने से घायल युवक का नागरिक अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे रैफर कर दिया। जयपुर के एक अस्पताल में वह उपचाराधीन है। पुलिस ने आरोपी सात युवकों के खिलाफ आर्म्स ऐक्ट और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी युवक फरार बताए जा रहे हैं।

गांव में भेड़ेंटी निवासी मायाराम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार शाम को वह अपने साथी सतीश के साथ उसके डीजल के पैसे लेने के लिए स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर असावती खान के नाके पर गया था। वहां पर उसे रोहतास, प्रदीप, मनोज के अलावा मोती लाल, हीरा लाल, दीपक, नवीन व दो अन्य लड़के मिले। सभी ने उनके साथ गाली-गलौज की और थप्पड़ मारे। किसी तरह दोनों अपनी कार में सवार होकर वापस अपने गांव भेड़ेंटी स्थित पेट्रोल पंप पर आ गए।

यहां से वह, सतीश व नेतराम तीनों कार लेकर अपने घर जा रहे थे तो गांव के पास ही उनको हीरालाल, मोतीलाल, नवीन व दीपक ने बाइक लगाकर उनकी गाड़ी रुकवा ली। इसके बाद उनसे मारपीट की। वह उनसे बचकर निकल रहे थे तो गांव के बाहर सरकारी स्कूल के पास एक कैंपर गाड़ी आई। जिसमें बैठे लोगों ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी, हवाई फायरिंग की। गांव के सरकारी स्कूल के गेट के सामने उनकी गाड़ी रुक गई। जब तीनों गाड़ी से उतरे तो नेतराम व सतीश को सभी ने लात घुसे और थप्पड़ मारे।

मनोज ने अपने हाथ में लिए पिस्तौल से मायाराम पर गोली चला दी गोली। गोली उसके दाहिने पैर की जांघ में लगी। झगड़े और गोली चलने की आवाज सुनकर गांव वाले आ गए । गांव वालों को आता देख सभी कैंपर गाड़ी में बैठ कर हमें जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। घायल को इलाज के लिए जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में मायाराम ने रोहतास, मनोज, प्रदीप निवासी लूजोता तथा मोतीलाल, हीरालाल, दीपक और नवीन निवासी भेड़ेंटी व अन्य नामालूम व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की शिकायत दी है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!