रोड एक्सीडेंट में अज्ञात व्यक्ति की मौत, सड़क क्रास करते हुए कार की लगी टक्कर

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। दिल्ली के कंझावला जैसा केस नारनौल में भी रविवार शाम देखने को मिला। यहां भी एक तेज गति से चलाई जा रही अज्ञात कार के चालक ने बड़ी बेरहमी से व्यक्ति को टक्कर मारकर उसे लगभग 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। शहर में सिंघाना मार्ग पर हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शी व्यक्ति को वाहन चालक करीब 100 मीटर तक अपने कार से घसीटते हुए ले गया। फलस्वरूप व्यक्ति ने मौके पर दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी दुकानदारों ने पुलिस को दी। शव को नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस की छानबीन जारी है।

नांगल चौधरी निवासी दीपक ने पुलिस को बताया कि सिंघाना रोड पर स्टील फैब्रिकेशन की दुकान की हुई है। वह महेंद्र कबाड़ी की दुकान पर बीती शाम को करीब 7:30 बजे गया हुआ था। कबाड़ी की दुकान पर वह और राजकुमार हुक्का पी रहे थे इसी दौरान एक आदमी रोड क्रास करते समय रोड पर गिर गया। इसी दौरान नारनौल शहर की तरफ से तेज गति से आई एक स्विफ्ट गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी गाड़ी सड़क पर गिरे आदमी को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी ड्राइवर तेज गति से कार को भगा ले गया।

दीपक ने हादसे के बाद पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से शव को अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। मृतक के पास ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। उसके शव को शिनाख्त के लिए नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन ड्राइवर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और कार चालक की पहचान में जुट गई है।

error: Content is protected !!