-टोल प्लाजा संघर्ष समिति ने नेशनल हाइवे नारनौल चंडीगढ़ पर वाहन कट के लिए ज्ञापन के साथ दिया नक्शा

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। नेशनल हाईवे 152 डी टोल प्लाजा जाट गुवाणा दुबलाना पर वाहनों के उतरने और चढ़ाने के लिए सड़क मार्ग पर कट की मांग को लेकर सोमवार टोल कट संघर्ष समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला सचिवालय स्थित नारनौल में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री भारत सरकार नितिन गडकरी के नाम एक ज्ञापन मार्फत जिला उपायुक्त डा जेके आभीर के नाम सिटी मजिस्ट्रेट डा मंगलसेन को उनके कार्यालय में सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल के सदस्य एडवोकेट हेमंत सिहमा, बाबू जगमाल सिंह, हनुमान फौजी, मिश्रालाल, भूप सिंह नेहरा, मनोज सरपंच प्रतिनिधि दुबलाना विजय नंबरदार, सुमित दुबलाना ने बताया कि गत शुक्रवार को जिला उपायुक्त डा जेके आभीर ने टोल प्लाजा जाट गुवाणा दुबलाना का मौके पर पहुंचकर संभावित वाहन कट के लिए मौका मुआयना किया था और मौके का नक्शा पेश करने का मौखिक आदेश धरना दे रहे लोगों को दिया था। उसी मौखिक आदेश सोमवार को टोल प्लाजा संघर्ष समिति के सदस्यों ने मौके का टोल प्लाजा पर वाहन कट के लिए नक्शा, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के नाम एक मांग ज्ञापन डीसी नारनौल के नाम दिया। ज्ञापन पर गांव जाट गुवाना, दुबलाना, सागरपुर, गुवानी, सिहमा, खतरीपुर, खामपुरा सहित एक दर्जन पंचायतों ने अपने हस्ताक्षर कर टोल प्लाजा जाट गुवाना 152 डी नारनौल चंडीगढ़ सड़क मार्ग पर वाहन कट छोड़ने की मांग की है।

गौरतलब है कि नेशनल हाईवे 152 डी टोल प्लाजा जाट गुवाना पर वाहन कट की मांग के लिए गत 15 जनवरी से क्षेत्र के सैंकडों लोग दिन रात धरने पर बैठे है और जिला प्रशासन और स्थानीय विधायक अटेली सीताराम और मंत्री ओमप्रकाश यादव एडीओ, बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला को भी इस संदर्भ में ज्ञापन दे चुके है। इस मौके पर विजय सिंह, मनोज सरपंच, मिश्रालाल, भूप सिंह, हेमंत सिहमा, हनुमान फौजी, आकाश,सुमित सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

error: Content is protected !!