किसानो का दर्द समझ कर मैने सांसद रहते पाले को प्राकृतिक आपदा में शामिल करवाया था, भाजपा ने पाले को किया प्राकृतिक आपदा से बाहर – श्रुति चौधरी
पूर्व सांसद ने लोहारू हल्के के सिवानी में कार्यकर्ता मीटिंग से की अपने जनसम्पर्क अभियान की सुरुवात

-सिवानी, 05 फरवरी 2023 – पूर्व सांसद एवं हरियाणा कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती श्रुति चौधरी ने पाले से खराब हुई फसल की स्पेसल गिरदावरी करवाकर किसानो को जल्द से जल्द मुआवजा देने की मांग की, उन्होंने कहा की जब मै सांसद थी तब मैने किसानों को पाले से खराब हुई फसल का 32 करोड़ रुपए मुआवजा दिलवाया था और किसानों के दर्द को समझते हुए मैने बड़ी मेहनत करके पाले को प्राकृतिक आपदा में शामिल करवाया था पर भाजपा सरकार ने आते ही पाले को प्राकृतिक आपदा से बाहर कर दिया। वे आज लोहारू हल्के के सिवानी में आयोजित कार्यकर्ता मीटिंग को सम्बोधित कर रही थी।

श्रुति चौधरी ने कहा की ई टेंडरिंग के नाम पर सरकार जनता द्वारा निर्वाचित सरपंचो से गाँवों का विकास करवाने का हक छीन रही है सरकार को समझना चाहिए की सरपंच जनता के द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि हैं और सरकार को उनका सम्मान करना चाहिए।

लोहारू हल्के के सिवानी से अपने जन्सम्पर्क की सुरुवात करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया की वे अब लगातार हल्के के दौरे पर रहेंगी और हर गाँव में पहुचेंगी, उन्होंने कहा की पार्टी के मेहनती व समर्पित कार्यकर्ताओं को पुरा मान – सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी के लिए जी जान से जुट जाने का आह्वान किया ।

इससे पहले सिवानी पहुंचने पर कार्यकर्ताओ द्वारा पूर्व सांसद एवं कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती श्रुति चौधरी का मोटरसाइकलो के काफिले व पुष्प वर्षा करके जोरदार स्वागत किया, जोरदार स्वागत के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया।

error: Content is protected !!