पी.पी. गुप्ता को बनाया गया राष्ट्रीय सचिव

उद्योगपति पी.पी. गुप्ता

गुरुग्राम। 25 करोड़ वैश्यों की सर्वोपरि प्रतिनिधि संस्था अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डाॅ गिरीश कुमार संघी ने गुरुग्राम के जाने-माने उद्योगपति पी.पी. गुप्ता को राष्ट्रीय सचिव मनोनीत किया है। यह जानकारी महासम्मेलन के राष्ट्रीय महासचिव एवं गुरुग्राम के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने दी।

उन्होंने बताया कि पी.पी. गुप्ता वर्तमान में कार कैरियर एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक व एकल विद्यालय के कार्यकारिणी सदस्य हैं तथा पूर्व में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। उन्होंने महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष एवं अन्य पदों पर रहते हुए गुरुग्राम के वैश्य समाज के लोगों को एकजुट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनको राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने से वैश्य समाज में खुशी की लहर दौड़ गई है।

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के गुरुग्राम जिलाध्यक्ष डाॅ. मंदीप किशोर गोयल ने श्री गुप्ता को राष्ट्रीय सचिव की जिम्मेदारी दिए जाने पर प्रसन्नता ज़ाहिर करते हुए कहा कि जिस तरह से उन्होंने पूर्व में संगठन को मजबूत बनाने के लिए अहम भूमिका निभाई वर्तमान में भी वह अपने पद को गौरवान्वित करते हुए जिला, प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर पर वैश्य समाज को सुदृढ़ करने मेें अपना पूरा योगदान देंगे। जिला महासचिव देवेन्द्र गुप्ता, जिलाध्यक्ष महिला शाखा मीनाक्षी गुप्ता एवं युवा जिलाध्यक्ष विवेक गुप्ता ने पी.पी. गुप्ता को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनको राष्ट्रीय सचिव बनाया जाना गुरुग्राम जिला वैश्य महासम्मेलन के लिए गर्व की बात है। उनका मार्गदर्शन जिला इकाई के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर पर भी सभी को लाभान्वित करेगा।

नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव पी.पी. गुप्ता ने राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डाॅ. गिरीश कुमार संघी, राष्ट्रीय महासचिव गोपाल मोर व राष्ट्रीय महासचिव एवं गुरुग्राम के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह संगठन द्वारा दी गई जिम्मेदारी का ईमानदारी एवं लगन के साथ निर्वहन करेंगे तथा संगठन द्वारा सौंपे जाने वाले कार्य उनके लिए सर्वोपरि होंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!