नई पंचायतें ग्रामीणों की उम्मीदों पर खरा उतरें : धनखड़

— गरीब व गांवों का विकास मोदी-मनोहर सरकार की प्राथमिकता
— प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धनखड़ ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को किया नमन
– युवा पीढ़ी नेताजी सुभाष चंद्र बोस के आदर्शों को अपनाएं -बोले धनखड़
— रईया में आयोजित सम्मान समारोह मेंं पंहुचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़
डावला से रईया तक ढ़ोल नगाड़ों और वाहनों के लंबे काफिले ने की प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की अगवानी

झज्जर :- सोनू धनखड़

नई पंचायतें ईमानदारी व पारदर्शिता के साथ कार्य करते हुए ग्रामीणों की उम्मीदों पर खरा उतरें। पूरे गांव को साथ लेकर चले और मिल बैठकर अपने- अपने गांव की प्राथमिकता तय कर लें। बादली हलके में किसी भी विकास कार्य के लिए धन की कमी आड़े नहीं दी जायेगी। गरीब कल्याण और गांवों का सर्वांगीण विकास मोदी-मनोहर सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने बादली हलके के गांव रईया में ग्राम पंचायत द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में यह बात कही। धनखड़ ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर उनको नमन करते हुए कहा कि नई पंचायतें बनते ही सरकार ने 1100 करोड़ रुपये की धनराशि गांवों के विकास के लिए जारी कर दी है।

धनखड़ ने कहा कि झज्जर जिले की जनता ने पहले शहरी निकाय चुनाव और अब पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में कमल खिलाकर भाजपा की नीति सबका साथ – सबका विकास और सबका विश्वास पर भरोसा जताया है। 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव में झज्जर जिले की चारों सीटों पर कमल खिला दियो, राजपाट में सीधे हिस्सेदारी हो जाएगी। धनखड़ ने कहा कि सभी मजबूत हो जाओ और 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा में कमल खिलाकर राजपाट में सीधा हिस्सा कर लो। कुछ लोग झूठी चौधर का नारा देकर बहकाएँगे, झज्जर जिले की समझदार जनता ने पंचायत, ब्लॉक समिति, जिला परिषद और नगर पालिका चुनावों में चौधर का दावा करने वालों की हवा निकाल दी है। एक परिवार की चौधर का समय गया।

धनखड़ ने नई पंचायत राज संस्थाओं में निर्वाचित होकर आए सभी जनप्रतिनिधियों को शुभकामनाएं देते कहा कि अधिकतर शिक्षित युवा चुनकर आए हैं। शिक्षित पंचायत कानून बनाने का श्रेय भी बादली हलके की जनता को जाता है। ग्रामीणों द्वारा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को डावला से रईया तक ढ़ोल नगाड़ों और वाहनों के लंबे काफिले साथ अभिनंदन करते हुए सम्मान समारोह स्थल तक ले जाया गया। इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष ने नंगला कुतानी व माछरौली में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की। इस अवसर पर जिला परिषद के चेयरमैन कप्प्तान बिरधाना, रोहतक लोकसभा क्षेत्र से संयोजक आनंद सागर, मंडल अध्यक्ष संदीप हसनपुर, सोमबीर कोडान, जगदीप चेयरमैन,जगदीश वाइस चेयरमैन, सरपंच चंद्रों देवी, महावीर रईया, राजेश रईया, राज सिंह, विजेंद्र काला मांडोठी सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

धनखड़ ने माछरौली में दी अनाथ बेटियों को आर्थिक मदद
माछरौली में आयोजित कार्यक्रम में गांव की दो अनाथ बेटियां पहुंची और प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ को अपनी परेशानी बताई। श्री धनखड़ ने तत्काल अपनी नेक कमाई से दोनों बेटियों की आर्थिक मदद की और प्रशासन से भी आग्रह किया कि सरकार की नीतियों के अनुरूप व प्रशासनिक स्तर पर इन दोनों अनाथ बेटियों की शिक्षा व परवरिश के पुख्ता प्रबंध करें। ग्रामीणों ने प्रदेश अध्यक्ष श्री धनखड़ की इस त्वरित मदद की जमकर प्रशंसा की।

Previous post

<strong>मुख्यमंत्री ने टोहाना विधानसभा क्षेत्र के गांव बिढ़ाईखेड़ा में 278 करोड़ की 18 परियोजनाओं का किया उद्घाटन व शिलान्यास</strong>

Next post

शाह सतनाम ग्रीन वेल्फेयर फोर्स ने नारनौल – महेंद्रगढ़ में चलाया सफाई अभियान

You May Have Missed

error: Content is protected !!