भाजपा ने हरियाणा की जनता को कर्जदार बनाया : अनुराग ढांडा

बदलाव चाहती है हरियाणा की जनता, आने वाला समय आम आदमी पार्टी का : अनुराग ढांडा
बीजेपी नेताओं की कथनी और करनी में अंतर : अनुराग ढांडा
बिमला अलेवा ब्लॉक समिति मेंबर आम आदमी पार्टी में शामिल

जींद, 22 जनवरी – स्थानीय अर्बन स्टेट में रविवार को आम आदमी पार्टी के नेता जितेंद्र कुंडू व जींद के कार्यकर्ताओं द्वारा एक नुक्कड़ सभा आयोजित की गई। इसमें वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा व आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़ का पार्टी के कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। इस नुक्कड़ सभा में सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे। सभा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा और प्रवीण प्रभाकर गौड़ ने पार्टी की नीतियों व प्रोग्रामों को लेकर चर्चा की। कार्यक्रम में अलेवा गांव से ब्लॉक समिति मेंबर बिमला आम आदमी पार्टी में शामिल हुई।

पत्रकारों से बातचीत में पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि हरियाणा में ना ही तो शहरों का विकास हुआ है, और ना ही गांव का हुआ है, हरियाणा के गांव में जमीनी स्तर पर विकास होना आवश्यक है। हरियाणा के गांव अविकसित है, गांव के बच्चे व प्रतिभाएं कुंठित हो गई है उनको रोजगार के अवसर नहीं मिलते। हरियाणा तो बेरोजगारी के मामले में नंबर वन बन चुका है आम आदमी पार्टी शिक्षा और स्वास्थ्य की बहुत बेहतर सुविधाओं पर काम करने वाली पार्टी है, हरियाणा में भी पंजाब और दिल्ली की तर्ज पर जनता जन हितैषी काम चाहती है।

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में 1150 सरकारी स्कूलों के बच्चों ने आईआईटी और एम्स में प्रतियोगी परीक्षाओं में अव्वल आकर के एक रिकॉर्ड कायम किया है। दिल्ली सरकार जनता को फ्री बिजली पानी बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं वर्ल्ड क्लास शिक्षा के साथ-साथ महिलाओं को बेहतर फ्री बस सुविधा देने के साथ-साथ सरकार का प्रॉफिट में होना सोने में सुहागा है। जनता का टैक्स पूर्ण रूप से जन की जनता की सुविधाओं व जन हितैषी बुनियादी कार्यों पर खर्च करती है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है वे जो वायदे करते हैं उनको गारंटी के साथ पूरा करते हैं हरियाणा की जनता भी दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर बदलाव चाहती है। हरियाणा में आम आदमी पार्टी का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है हरियाणा की जनता द्वारा आम आदमी पार्टी को पसंद किया जा रहा है।

इस मौके पर पार्टी के नेता वजीर सिंह ढांडा, डॉ. गणेश कौशिक, आप नेता पवन फौजी ,पुरुषोत्तम शर्मा ,राकेश ग्रोवर, राजेश ढांडा ,राजकुमार नरवाल, आईडी गोयल, सूरजभान और महावीर शर्मा मौजूद रहे।

Previous post

बागवानी उत्कृष्टता केंद्र भारत और इजराईल के राजनीति लोकतांत्रिकों संबंधों की मजबूती का भी प्रतीक है: राजदूत नाओर गिलोन

Next post

<strong>“आज मैं जो कुछ भी हूं वह सब बीडी स्कूल का दिया हुआ है, यहां आदमियों को इंसान बनाया जाता है” : गृह मंत्री अनिल विज</strong>

You May Have Missed

error: Content is protected !!