सांसद बृजेंद्र सिंह का गांव कंवारी में जोरदार स्वागत

हिसार,17 जनवरी। हिसार लोकसभा क्षेत्र से सांसद व पूर्व आईएएस बृजेंद्र सिंह का जिले के गांव कंवारी में जोरदार स्वागत किया गया। गांव कंवारी की ढाणियों में आयोजित कार्यक्रम में सांसद बृजेंद्र सिंह का ग्राम वासियों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। यह जानकारी देते हुए हलका नलवा जन संघर्ष समिति के प्रधान प्रद्युमन जोशीला नलवा ने बताया कि कार्यक्रम में ग्रामवासियों से सांसद ने सीधा संवाद किया और उनकी समस्याओं को सुना। कार्यक्रम में राजेंद्र फौजी ने सांसद बृजेंद्र सिंह को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।

प्रद्युमन जोशीला नलवा ने बताया कि कार्यक्रम में ग्राम वासियों ने मुख्य रूप से गांव सुल्तानपुर – कंवारी रोड से धमाणा गांव तक नहर के साथ-साथ नया रोड बनाने, गांव की गौशाला हेतु आर्थिक मदद करने, गांव में जन समुदाय द्वारा निर्माणाधीन कम्युनिटी सेंटर में आर्थिक मदद करने, गांव के कच्चे पड़े खालों को पक्के करवाने हेतु और हिसार-तोशाम रोड की मरम्मत करवाने सहित अनेक मांगों का मांग पत्र सांसद को दिया। जिस पर बृजेंद्र सिंह ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करने की बात कही। सांसद बृजेंद्र सिंह ने लोगों को केंद्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी नीतियों के बारे में बताया।

 इस अवसर पर हांसी के विधायक विनोद भयाना, प्रद्युमन जोशीला नलवा, मौसम सहरावत, अजय दुहन कंवारी, परमवीर श्योराण, बलवंत नंबरदार, वजीर श्योराण, चेतन श्योराण, डॉक्टर धर्म सिंह, जयपाल शर्मा, मास्टर बलबीर शर्मा, मनदीप श्योराण, सुदर्शन, राज सिंह गढ़वाल, चंद्रपाल दुहन, धर्मेंद्र श्योराण, बीर सिंह श्योराण, ओमप्रकाश दुहन, कुलदीप सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। 

प्रद्युमन जोशीला नलवा ने बताया कि सांसद बृजेंद्र सिंह दूसरी बार गांव कंवारी में पहुंचे हैं। इससे पहले वे लोकसभा चुनाव में वोटों की अपील करने के लिए गांव में पहुंचे थे।

Previous post

मोहाली वाक ने किया इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजर इंदरप्रीत सिंह खुराना को “गेस्ट ऑफ़ ऑनर” अवार्ड से सन्मानित

Next post

हिसार के सांसद बृजेन्द्र सिंह की सोच में अपने भविष्य को तलाशने लगा है, प्रदेश का युवा

You May Have Missed

error: Content is protected !!